विशेष

‘बालवीर’ सीरियल के इस मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट की सड़क हादसे में चल बसे, सदमे में पूरी इंडस्ट्री

टीवी इंडस्ट्री से एक बेहद ही दुखी खबर सामने आई है. बेहद दुख के साथ बता दें कि ‘बालवीर’ सीरियल के चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह उर्फ़ अनु सिंह अब हमारे बीच नहीं रहे. एक भयानक सड़क हादसे में उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ी. बता दें, शिवलेख की उम्र महज 14 साल थी. छत्तीसगढ़ राजधानी रायपुर के पास एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई जिसमें इस मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट की जान चली गयी. ये भयानक हादसा राजधानी से लगे देवरी गांव के पास हुआ. अर्टिगा कार और सामने से आने वाले ट्रेलर में इतनी जबरदस्त टक्कर हुई कि आने-जाने वाले लोग सन्न रह गए. घटना के दौरान शिवलेख के घरवाले भी कार में मौजूद थे.

इस भयानक दुर्घटना में शिवलेख ने ऑन द स्पॉट अपना दम तोड़ दिया और परिवार के बाकी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. शिवलेख छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के नरियर गांव के रहने वाले थे. बता दें, घटना में घायल हुए लोगों को राजधानी रायपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के अनुसार यह एक्सीडेंट इतना भयावह था कि कार के परखच्चे उड़ गए थे. कार में मौजूद लोगों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया.

इन मशहूर सीरियल में कर चुके हैं काम

शिवलेख टीवी इंडस्ट्री के एक जाने-माने बाल कलाकार थे. वह कई टीवी शोज में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुके थे. उन्होंने जी टीवी के इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज, सोनी टीवी के संकटमोचन हनुमान, कलर्स टीवी के ससुराल सिमर का, सब टीवी के खिड़की, केसरी नंदन, बालवीर, श्रीमान जी श्रीमती जी, बिग मैजिक के अकबर बीरबल में काम किया है. शिवलेख का सपना था कि बड़े होकर वह एक मशहूर बॉलीवुड एक्टर बनना चाहते थे. लेकिन अफ़सोस की बात है कि उनका यह सपना अब कभी पूरा नहीं हो पायेगा. एक्टिंग के अलावा शिवलेख को स्विमिंग, स्केटिंग, टेबल टेनिस, क्रिकेट में काफी दिलचस्पी थी. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.

पढ़ें बालवीर की छोटी ‘मेहर’ इतने सालों में हो गयी है बड़ी, खूबसूरत इतनी कि पहचानना हुआ मुश्किल

Back to top button