बॉलीवुड

शेखर सुमन ने खोली कोल्ड ड्रिंक की बोतल, ढक्कन के अंदर दिखीं ये चीज़ और फिर जो हुआ…

टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले शेखर सुमन इन दिनों कोल्ड ड्रिंक को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जी हां, शेखर सुमन ने हाल ही में कोल्ड ड्रिक की शिकायत करते हुए एक ट्वीट किया, जिसके बाद से ही वे सुर्खियों में छा हुए हैं। इतना ही नहीं,  शेखर सुमन ने अपने फैंस से कोल्ड ड्रिंक न पीने की अपील की है, जिसके बाद उन्होंने कंपनी में शिकायत भी किया है। शेखर सुमन अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों पर छाने वाले शेखर सुमन ने हाल ही में अपने फैंस से एक गुजारिश की है। दरअसल, शेखर सुमन ने कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए एक बॉटल खरीदी, लेकिन उसमें कीड़े निकल गए, जिसके बाद उन्होंने उसकी शिकायत कंपनी में की। कंपनी में शिकायत करने के बाद शेखर सुमन ने इस जानकारी को सार्वजनिक करते हुए लोगों को कोल्ड ड्रिंक पीने से मना किया है, जिसकी वजह से उनका ट्वीट वायरल हो गया है। बता दें कि शेखर सुमन अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखते हुए नज़र आते हैं।

लिम्का की बोतल में कीड़ा निकला- शेखर सुमन


शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैंने जैसे ही लिम्का की बोतल खोली, उसके ढक्कन और रिम पर बहुत सारे कीड़े लगे हुए थे, ऐसे में लोगों से अपील है कि वे कोल्ड ड्रिंक को न ही खऱीदें और न ही पीएं। साथ ही लोगों से अपील करते हुए शेखर सुमन ने कहा कि सामाजिक हित में इस ट्वीट को रिट्वीट करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग जागरुक हो सके और इसकी शिकायत करें। बता दें कि शेखर सुमन इस तरह के ट्वीट अक्सर करते हुए नज़र आते हैं।

कंपनी ने शेखर सुमन को दिया ये रिप्लाई


शेखर सुमन का यह ट्वीट देखते हुए कंपनी ने रिप्लाई कि आप प्लीज अपना नाम, एड्रेस, देश और संपर्क नंबर हमें भेजे, ताकि हम इस पर एक्शन ले सके। बता दें कि कंपनी ने शेखर सुमन को मामले में सुनवाई का दिलासा दिया है, जिससे उन्हे न्याय मिल सके। वहीं दूसरी तरफ शेखर सुमन अपने फैंस से यह अपील कर चुके हैं कि वे कोल्ड ड्रिंक न खरीदे और न ही पिए, ताकि वे खुद को स्वस्थ रख सकें और लोगों को जागरुक कर सकें।

लाइमलाइट से दूर हैं शेखर सुमन

बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन की दुनिया तक अपनी धाक जमाने वाला शेखर सुमन इन दिनों एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं। शेखर सुमन अब लाइमलाइट की दुनिया से भी दूरी बना चुके है, लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहते हैं। इतना ही नहीं, शेखर सुमन सोशल मीडिया पर हमेशा अपने फैंस से कनेक्ट रहते हैं। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि शेखर सुमन पर्दे पर वापसी करने वाले हैं, लेकिन यह सिर्फ अफवाह ही थी। हालांकि, शेखर सुमन के फैंस उनकी पर्दे पर वापसी चाहते हैं।

Back to top button