बॉलीवुड

हेमा मालिनी का मज़ाक उड़ाने के बाद बैकफुट पर आए धर्मेंद्र, कहा- ‘हम का माफी दई दो मालिक’

बॉलीवुड की दुनिया से दूर फॉर्महाउस में समय बिता रहे दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों अपनी पत्नी हेमा मालिनी को लेकर सुर्खियों में हैं। जी हां, धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी की तस्वीर को लेकर एक फैन को जवाब देते हुए विवादित टिप्पणी कर दी थी, जिसके बाद अब उन्हें बैकफुट पर आना पड़ा और उन्होंने एक लंबा चौड़ा ट्वीट भी कर डाला। दरअसल, धर्मेंद्र के ट्वीट के बाद से ही लोगों ने उनकी आलोचना करनी शुरु कर दी थी, जिसकी वजह से उन्हें हेमा मालिनी से माफी मांगी पड़ी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की अभिनेत्री हेमा मालिनी मथुरा से सांसद भी हैं, जिसकी वजह से उनकी तस्वीरें लगातार वायरल होती रहती हैं। इसी सिलसिले में हेमा मालिनी की हाल ही में एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें वे झाड़ू लगाती हुई नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर को लेकर एक फैन ने धर्मेंद्र से सवाल पूछा तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में जवाब दे डाला, लेकिन बिचारे ट्रोलिंग का शिकार हो गए। दरअसल, धर्मेंद्र ने भले ही मजाकिया ढंग से जवाब दिया हो, लेकिन लोगों ने उसे सीरियसली ले लिया और फिर बवाल मच गया।

हम का माफी दई दो मालिक- धर्मेंद्र

हेमा मालिनी की तस्वीर पर मजाकिया अंदाज में कमेंट करना धर्मेंद्र को बहुत भारी पड़ गया, जिसकी वजह से अब उन्हें माफी मांगते हुए एक लंबा चौड़ा ट्वीट भी करना पड़ा। धर्मेंद्र ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘कुछ भी कह बैठा हूं….कुछ भी की भावना को लोग कुछ भी समझ बैठे हैं… ट्वीट बादशाह… कुछ भी किया.. बात झाड़ू की भी..तौबा तौबा…. कभी ना करूंगा… हम का माफी दई दो मालिक। धर्मेंद्र का यह ट्वीट तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहते हैं, लेकिन जब भी उन पर कोई उंगली उठाता है, तो जवाब ज़रूर देते हैं।

आखिर धर्मेंद्र ने ऐसा क्या कहा था?

हेमा मालिनी की झाड़ू वाली तस्वीर को लेकर एक यूजर ने धर्मेंद्र से सवाल पूछते हुए कहा था कि क्या मैडम ने रियल में कभी झाड़ू उठाई है? इसका जवाब देते हुए धर्मेंद्र ने लिखा कि हां फिल्मस में, मुझे भी अनाड़ी लग रही थी, लेकिन मैंने बचपन में अपनी मां का हमेशा हाथ बंटाया है और मैं झाड़ू में माहिर था। धर्मेंद्र ने आगे लिखा कि मुझे सफाई करना बहुत पसंद है, इसीलिए मैं झाड़ू उठा लेता हूं। अब धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी को अनाड़ी कह दिया, जोकि ड्रीम गर्ल के फैंस को रास नहीं आया।

फिल्मों से दूर हो चुके हैं धर्मेंद्र

धर्मेंद्र इन दिनों अपने फॉर्महाउस पर खेती या फिर जानवरों की सेवा करते हुए नज़र आ रहे हैं। धर्मेंद्र को आखिरी बार फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में देखा गया था, जोकि पर्दे पर कमाल नहीं कर पाई थी। इस फिल्म के बाद से ही धर्मेंद्र ने एक्टिंग करना छोड़ दिया और इन दिनों खेती करते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसकी तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close