दिलचस्प

2053 वर्ल्ड कप में कुछ ऐसे दिखेंगे ये क्रिकेटर्स, अचनाक बूढ़े होते भारतीय क्रिकेटर्स !

कुछ दिन पहले हमने अपने एक आर्टिकल में आपको अभिनेत्री सोनम कपूर की एक तस्वीर दिखाई थी जिसमें वे बूढ़ी नजर आ रही थीं। उनकी ये तस्वीर फोटोशॉप से उनके एक फैन ने बनाई थी जिसे सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। अब सामने आई है भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ दिग्गजों की बूढी़ तस्वीर जिसमें वे 2053 में कैसे लगेंगे ये दिखाने की कोशिश की गई है। आपको इन क्रिकेटर्स की तस्वीर देखकर हंसी आ जाएगी क्योंकि 2053 वर्ल्ड कप में कुछ ऐसे दिखेंगे ये क्रिकेटर्स, इनमें से आपको कौन पसंद आया ?

2053 वर्ल्ड कप में कुछ ऐसे दिखेंगे ये क्रिकेटर्स

इस समय फिल्म स्टार्स से लेकर क्रिकेटर्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बूढे होने वाली खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में ये दिखाने की कोशिश की गई है कि टीम इंडिया के क्रिकेटर्स बूढ़े होने पर कैसे दिखेंगे और लोग इस तरह भी चुटकी ले रहे हैं कि 2053 में होने वाले वर्ल्ड कप में भारत की क्रिकेट टीम कैसी दिखेगी। दरअसल क्रिकेटर्स के फैन ने उनको फोटोशॉप और फिल्टर से बूढ़ा होने वाला लुक दिया है और टीम इंडिया के कप्तान कोहली से लेकर धोनी के बूढ़ापे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसके साथ ही विदेशी खिलाड़ियों की भी इसी तरह की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। चलिए दिखाते हैं एक के बाद एक इन सेलिब्रिटीज की तस्वीरें..

जस्प्रीत बुमराह टीम इंडिया के तेज गेंदबाज हैं और इस बार विश्वकप में इनका जलवा दिखा है। उनके बूढे़ लुक की ये तस्वीर खूब शेयर की जा रही है।

इस बार विश्व कप में ऋषभ पंत को शिखर धवन के चोटिल हो जाने के बाद टीम में शामिल किया गया था। ये तस्वीर शेयर करते समय लिखा गया, ‘Most stylish player of 2052 world cup’

टीम इंडिया में भुवनेश्वर कुमार तेज गेंदबाज हैं और इनके भी कई क्रिकेट प्रेमी फैन हैं।

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल तो कुछ ज्यादा ही अलग नजर आ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम में रविंद्र जडेजा आलराउंडर प्लेयर हैं और उनकी ये तस्वीर काफी मजेदार है।

विकेट कीपर दिनेश कार्तिक शानदार बल्लेबाज भी हैं और इस तस्वीर में उनका बुढ़ापा नजर आ रहा है।

भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा ने इस बार वर्ल्ड कप में शानदार पारी खेली। इस तस्वीर में भी वे सेक्सी प्लेयर नजर आ रहे हैं।

महेंद्र सिंह धोनी उस समय भी डिसेंट ही नजर आएंगे, इनके उन दिनों भी खूब फैन रहने वाले हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान का ये लुक काफी शानदार है और उनका चार्म तब रहेगा या नहीं ये तो समय ही बताएगा।

Back to top button