बॉलीवुड

कंगना रनौत के सपोर्ट में आए ऋषि कपूर, कहा- ‘लोग तो कुछ भी लिखते हैं, लेकिन….’

बॉलीवुड की बेबाक क्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत का नाम अक्सर किसी न किसी विवादों में सामने आता ही रहता है, जिसमें नया एंड फ्रेश विवाद मीडिया से जुड़ा हुआ है। फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के एक इवेंट में कंगना रनौत का पत्रकारों के साथ विवाद हो गया था, जिसके बाद इस मामले को तेज़ी से उछाला गया था। इतना ही नहीं, पत्रकारों के एक समूह ने कंगना रनौत को बैन करने की बात भी कह डाली थी, जिसके बाद एकता कपूर को माफी मांगनी पड़ी थी, लेकिन अब इन सब पर ऋषि कपूर का बयान आया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और मीडिया के बीच हुए विवाद को बीते दिनों खूब उछाला गया, जिसके बाद बकबक क्वीन की सफाई के बाद मामला कुछ हद तक शांत हुआ है, लेकिन अब एक बार फिर से इसे बल मिल गया है। जी हां, ऋषि कपूर ने कंगना रनौत और मीडिया के बीच हुए विवाद को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जिसकी वजह से एक फिर से मुद्दे को हवा मिल गई है। इतना ही नहीं, ऋषि कपूर ने अपने इस बयान में कंगना रनौत का साथ दिया है।

कंगना के सपोर्ट में आए ऋषि कपूर

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने लंबे समय के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कंगना रनौत के मुद्दे पर अपनी राय रखी है। ऋषि कपूर ने कहा कि कंगना रनौत बिल्कुल सही कह रही है कि आजकल लोग किसी के बारे में कुछ भी लिख देते हैं, जिसका खामियाज़ा गंभीर पत्रकारों को भुगतना पड़ता है। ऋषि कपूर ने मुंबई मिरर को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि लोग कुछ भी लिख देते हैं और फिर गंभीर पत्रकारों को लेकर काफी विवाद हो जाता है, जोकि गलत है।

ये सब बिल्कुल सही नहीं है- ऋषि कपूर

ऋषि कपूर ने कहा कि पिछले 10 महीने से मैं मीडिया के संपर्क में नहीं हूं, लेकिन फिर भी कहीं कहीं ये खबरें चल रही हैं कि ‘झूठा कहीं का’ के प्रोड्यूसर से नाराज हूं, क्योंकि वे फिल्म को 19 जुलाई को रिलीज कर रहे हैं। ऋषि कपूर ने कहा कि जब मैंने मीडिया से कोई बात ही नहीं की, तो नाराज़गी वाली बात कहां से सामने आई। इस तरह की अफवाहें मीडिया में आती रहती हैं, जोकि गलत बात है। ऋषि कपूर ने कहा कि मैं अपने देश में ही नहीं हूं, तो कैसे ये सब कह सकता हूं।

कैंसर से मुक्त हो चुका हैं मैं- ऋषि कपूर

पिछले साल से ही ऋषि कपूर अपने कैंसर का इलाज करवाने विदेश गए हुए हैं, जिसके बाद से अब उन्होंने एक बयान जारी करते हुए कहा कि अपने सभी फैंस को बताना चाहता हूं कि अब मैं कैंसर से पूरी तरह से मुक्त हो चुका हूं और जल्दी ही भारत आऊंगा। ऋषि कपूर ने कहा कि मेरे दोस्त मुझसे यहां मिलने आते रहते हैं और मेरा अब वजन भी 8 किलो बढ़ गया है, लेकिन अभी मुझे भूख कम लगती है। ऐसे में मैं अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा, जिन्होंने मेरे स्वस्थ होने की दुआ की।

Back to top button