दिलचस्प

युवराज सिंह संग सानिया मिर्जा ने एन्जॉय किया डिनर, जहिर और सागरिका भी दिखें साथ

बीते दिनों क्रिकेट जगत से संन्यास लेने वाले युवराज सिंह को हाल ही में फैमिली और दोस्तों के साथ डिनर पर देखा गया। जी हां, युवराज सिंह अपनी पत्नी हेजल और दोस्त जहीर खान के साथ डिनर पर दिखाई दिए, जिसमें सानिया मिर्जा भी शामिल हुई। इतना ही नहीं, सानिया मिर्जा के साथ उनका बेटा भी दिखाई दिया, जिसने सारी की सारी महफिल लूट ली। सानिया मिर्जा के अलावा इस डिनर में जहीर खान की पत्नी और फिल्म जगत के कई मशहूर हस्तियां भी नज़र आई। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सिक्सर किंग कहे जाने वाले युवराज सिंह ने भले ही क्रिकेट जगत से नाता तोड़ लिया हो, लेकिन अपने दोस्तों के साथ अक्सर नजर आते हैं। युवराज सिंह ने बिना कोई कारण बताए ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, लेकिन फिर भी माना जाता है कि उन्हें वर्ल्ड कप में नहीं चुना गया और इसीलिए उन्होंने संन्यास ले लिया। खैर, यहां हम बात युवराज सिंह के संन्यास पर नहीं कर रहे हैं, बल्कि सानिया मिर्जा के साथ डिनर की कर रहे हैं। बता दें कि सानिया मिर्जा और युवराज सिंह काफी अच्छे दोस्त हैं।

युवराज सिंह संग मस्ती करती हुई नज़र आई सानिया मिर्जा

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार डिनर की वजह से चर्चा में हैं। जी हां, सानिया मिर्जा को युवराज सिंह के साथ डिनर पर देखा गया। इस दौरान दोनों ने एक साथ खूब तस्वीरें भी खिंचवाई, जिसमें से एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में युवराज सिंह के साथ सानिया मिर्जा नज़र आ रही हैं और उनकी गोद में उनका बेटा है। सानिया मिर्जा ने शॉट्स पहन रखा है, लेकिन ब्लैक टी-शर्ट में वे काफी जच रही हैं। वहीं युवराज सिंह ने भी ब्लैक टी-शर्ट कैरी किया हुआ है।

दोस्तों संग मस्ती करते हुए नज़र आए युवराज सिंह

युवराज सिंह अक्सर मस्ती के मूड में ही रहते हैं, जिसकी वजह से उनकी कंपनी हर किसी को पसंद आती है। इसी सिलसिले में युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल ने दोस्तों संग समय बिताने के लिए डिनर का आयोजन किया, जिसमें जहीर, सागरिका, सानिया मिर्जा और अनम मिर्जा शामिल हुई। इन सबके साथ सानिया मिर्जा का बेटा भी दिखा, जोकि बहुत ही ज्यादा क्यूट है। दोस्तों संग युवराज सिंह काफी फ्रेश मूड में दिखे। बता दें कि सभी लोग मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में डिनर एन्जॉय किया।

सागरिका ने लूट ली महफिल

यूं तो डिनर डेट पर सभी काफी खूबसूरत और अच्छे लग रहे थे, लेकिन सारी की सारी महफिल जहिर खान की पत्नी सागरिका ने लूट ली। जी हां, सागरिका फुल लेंथ व्हाइट ड्रेस में दिखाई दीं, जबकि जहीर ब्लू रंग की लूज टी शर्ट और ट्राउजर में दिखे। ऐसे में दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही थी। वहीं सागरिका ने व्हाइट ड्रेस के साथ बाल को खुला रखना ज्यादा बेहतर समझा। इसके अलावा उन्होंने ब्लैक हैंडबैग कैरी किया।

Back to top button