बॉलीवुड

फिल्म ‘वॉर’ का टीजर देख भावुक हुए जैकी श्रॉफ, कहा- ‘3 साल के टाइगर को प्यार से संभालते थे ऋतिक’

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म वॉर का टीजर रिलीज हो चुका है। जी हां, फिल्म का टीजर दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। इसी सिलसिले में टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ को भी फिल्म वॉर का टीजर काफी पसंद आया, जिसके बाद उन्होंने प्रतिक्रिया दी है। इतना ही नहीं, जैकी श्रॉफ इस फिल्म टीजर को देखकर भावुक हो गये और उन्होंने एक प्यारा सा मैसेज भी दिया है। जी हां, अपने बेटे को सफलता की कामयाबी को छूते देख जैकी श्रॉफ का दिल भर आया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

यशराज फिल्म्स ने सोमवार को अपनी फिल्म वॉर का टीजर रिलीज किया, जिसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी कमाल की लग रही है। इस फिल्म के टीजर में दोनों ने जमकर एक्शन किया है, जिससे उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल धमाल मचाने में सफल रहेगी। फिल्म वॉर का टीजर देखने के बाद जहां एक तरफ दर्शक अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ ने अपना रिएक्शन दिया है।

जैकी श्रॉफ ने ऋतिक को लेकर कही ये बात

जैकी श्रॉफ ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए कहा कि मुझे वो पल याद है जब ऋतिक, फिल्म किंग अंकल के लिए असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में थे और उस समय टाइगर काफी छोटे थे। इसके साथ ही जैकी श्रॉफ ने कहा कि उस समय ऋतिक ही टाइगर का ख्याल रखते थे और अब इस फिल्म में दोनों का आमना सामना होगा। जैकी ने कहा कि अब टाइगर का आमना सामना अपने सबसे चहिते एक्टर से होगा, जिसे वह बचपन से पसंद करता है।

ऋतिक के साथ खेलते थे टाइगर श्रॉफ

फिल्म किंग अंकल में जैकी श्रॉफ ने लीड रोल निभाया था तो वहीं ऋतिक रोशन और उनके पिता राकेश रोशन इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे थे। ऐसे में शूटिंग के दौरान जैकी श्रॉफ के साथ टाइगर सेट पर जाया करते थे, जिसे ऋतिक रोशन ही संभालते थे। इतना ही ऋतिक रोशन उस समय घंटो टाइम टाइगर के साथ बिताते थे, क्योंकि दोनों को एक दूसरे की कंपनी काफी अच्छी लगती थी और टाइगर को ऋतिक काफी पसंद थे। इसी वजह से टाइगर ऋतिक से मिलने रोज सेट पर जाया करते थे।

दो अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म वॉर

यशराज फिल्म्स की फिल्म वॉर दो अक्टूबर को रिलीज होगी, जिसका इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे से फाइटिंग करते हुए नज़र आएंगे, जिसकी एक झलक टीजर में देखने को मिल चुकी है। इतना ही नहीं, इस फिल्म को लेकर ऋतिक रोशन भी काफी ज्यादा उत्साहित हैं। याद दिला दें कि इन दिनों ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30 बॉक्स ऑफिस पर कमाल धमाल मचा रही है।

Back to top button