बॉलीवुड

पॉपुलैरिटी में सबसे आगे हैं इन क्रिकेटर्स की पत्नियां, सभी हैं लाखों दिलों की धड़कन

क्रिकेट और फिल्मों का बहुत पुराना नाता है। फिल्म इंडस्ट्री में आपको बहुत सी ऐसी एक्ट्रेसेस मिल जाएंगी जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ शादी करके अपना घर बसा लिया। आज ग्लैमर में उनका कोई जवाब नहीं है और क्रिकेटर्स से शादी करने के बाद इन अभिनेत्रियों का जलवा क्रिकेट फील्ड में भी आ जाता है। पॉपुलैरिटी में सबसे आगे हैं इन क्रिकेटर्स की पत्नियां, सभी है बॉलीवुड की खूबसूरत बाला, आपको कौन सी पसंद हैं ?

पॉपुलैरिटी में सबसे आगे हैं इन क्रिकेटर्स की पत्नियां

वर्ल्ड कप के दौरान पूरा देश क्रिकेट के रंग में डूबा हुआ था और साथ में मीडिया के कैमरे में इन क्रिकेटर्स की पत्नियां भी कैद हुईं। कुछ क्रिकेटर्स की पत्नियां पर्दे पर आज भी सक्रीय हैं और कुछ क्रिकेटर्स अब सक्रीय नहीं है तो चलिए बताते हैं आपको ऐसी ही 4 जोड़ियां..

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम की वर्ल्ड कप से सेमीफाइन में बेहतरीन परफोर्मेंस देने के बाद भी भारत की विदाई हो गई। इसमें कप्तान विराट कोहली को बहुत दुख हुआ था और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने हर मैच में उनका हौसला बढाया। क्रिकेट खत्म होने के बाद कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा फिर से काम पर लग गई हैं। अविनाश तिवारी और तृप्ति डिमरी स्टारर उनके प्रोडक्शन हाउस की पहली वेब सीरीज है जिसे लॉन्च करने की तैयारी में अनुष्का ने नेटफ्लिक्स के साथ एक और वेब सीरीज साइन कर ली है।

जहीर खान और सागरिका घाटगे

साल 2017 में जहीर खान ने एक्ट्रेस सागरिका घाटगे के साथ शादी कर ली। जहीर खान ने सन्यास ले लिया लेकिन उनकी पत्नी सागरिका घाटगे जल्द ही ऑल्ट बालाजी की वेबसीरीज बॉस- बाप ऑफ स्पेशल सर्विस में नजर आने वाली हैं। शो में सागरिका के साथ करण सिंह ग्रोवर की मुख्य भूमिका है। 12 जुलाई को इसका ट्रेलर रिलीज हुआ जो काफी पसंद किया जा रहा है और 2 अगस्त को इसका प्रीमियर होने वाला है।

हरभजन सिंह और गीता बत्रा

हरभजन सिंह और गीता बसरा ने 2015 में शादी की थी और अब इन्हें एक प्यारी सी बेटी भी है। गीता साइकोलॉजिस्ट बनना चाहती थीं, लेकिन किस्मत से फिल्मों में आ गईं। शादी के बाद भी गीता फिल्म इंड्स्ट्री में सक्रिय रहीं और अभी तक द ट्रेन, जिला गाजियाबाद और सेकेंड हैंड बैट्समैन जैसी फिल्में कर चुकी हैं। फिल्म सेकेंड हैंड बैट्समैन हरभजन सिंह ने तो कैमियो का रोल भी किया था।

युवराज सिंह और हेजल कीच

फिल्म बॉडीगार्ड में काम करने वाली एक्ट्रेस हेजल कीच ने क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ साल 2016 में शादी करके फिल्मों से दूरी बना ली थी। हेजल सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। चंडीगढ़ में शादी करने के बाद इनका शानदार वेडिंग रिशेप्शन हुआ था।

Back to top button