बॉलीवुड

बाल-बाल बचीं अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज, छुपाना पड़ा खूबसूरत चेहरा

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की मुंह छिपाने वाली तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं, जिसके बाद अब जाकर कारण का खुलासा हुआ है। जी हां, वायरल हुई इस तस्वीर के बारे में भले ही पहले लोग तरह तरह के कयास लगा रहे थे, लेकिन अब जाकर सही कारण का पता चला है, जिसके बाद फैंस पूरी तरह से हैरान हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की मुंह छिपाने वाली तस्वीर काफी ज्यादा चर्चा में हैं, जिसकी वजह से इसकी पूरी जानकारी लेकर आए हैं। दरअसल, जैकलीन फर्नांडीज को हाल ही में मुंह छिपा कर कैमरा के सामने पोज देते हुए देखा गया, लेकिन उन्हें तब कोई पहचान नहीं पाया है। हालांकि, जब तक यह मालूम पड़ा कि ये जैकलीन फर्नांडीज हैं, तब तक वे वहां से जा चुकी थी, जिसके बाद लोग यह जानने के लिए उत्सुक हो रहे हैं कि आखिर उन्होंने अपना मुंह क्यों छिपाया था, जिसका खुलासा अब हो चुका है।

लाल कपड़े से जैकलीन फर्नांडीज ने ढका था चेहरा

 

View this post on Instagram

 

So here is the truth behind Red riding hood.no ALexa did not answer this one ?. #jacquelinefernandez VIP boat capsized due to which she had to take the public boat and that’s why she tried to hide her identity. #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हाल ही में सोशल मीडिया पर जैकलीन फर्नांडीज की एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें उन्होंने अपना मुंह लाल कपड़े से ढका हुआ था। इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स तरह तरह के सवाल पूछने लगे, तो वहीं कुछ लोगों को उनकी चिंता भी होने लगी। बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज को मुंह छिपाने की आदत तो नहीं है, लेकिन मजबूरी में इंसान कुछ भी करने के लिए राजी हो जाता है। ऐसा ही कुछ जैकलीन फर्नांडीज के साथ भी हुआ और उन्हें लाल कपड़े से अपना चेहरा छिपाना पड़ा।

तो इसीलिए छिपाना पड़ा था जैकलीन फर्नांडीज को चेहरा

फोटो वायरल होने के बाद जैकलीन फर्नांडीज के चेहरा छिपाने के कारण के बारे में भी लोगों ने जानने की कोशिश की, जिसके बाद खुलासा हुआ कि उन्होंने चेहरा शूटिंग के समय हुए हादसे की वजह ढका था। दरअसल, शूटिंग करते वक्त जैकलीन फर्नांडीज का प्राइवेट बोट पलट गया था, जिसकी वजह से उन्हें सार्वजनिक बोट का सहारा लेना पड़ा और इसीलिए उन्होंने अपना मुंह ढका। बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज को मुंह ढकना पड़ा, क्योंकि अगर उन्हें लोग देखते तो भगदड़ मच जाती, जिसकी वजह से नुकसान हो सकता था।

सुशांत सिंह राजपूत के संग आएंगी नज़र

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जैकलीन फर्नांडीज अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग सुशांत सिंह राजपूत के साथ कर रही हैं, जिसकी वजह से वे काफी बिजी हैं। इसके अलावा जैकलीन फर्नांडीज की एक फिल्म कार्तिक आर्यन के साथ है और फिर सलमान खान के साथ फिल्म किक के पार्ट-2 में नज़र आ सकती हैं। हालांकि, सलमान खान के साथ इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज ही होंगी, इसकी फिलहाल पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन फिल्म के इनका नाम प्रमुखता से लिया जा रहा है।

Back to top button