‘सुपर 30’ के रिलीज से पहले आनंद कुमार का खुलासा, कहा- ‘2014 से ही इस बीमारी से जूझ रहा हूं मैं’ फिल्म रिलीज से पहले ही वायरल हुआ आनंद कुमार का ये वीडियो।

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सुपर-30 को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। जी हां, ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30 को रिलीज होने में अब बस कुछ घंटे ही बचे हुए हैं, लेकिन फिल्म को लेकर कई तरह के नए नए खुलासे हो रहे हैं। इसी कड़ी में आनंद कुमार को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है, जिससे फैंस काफी निराश हैं। दरअसल, सुपर-30 आनंद कुमार पर ही आधारित है, जिसकी वजह से उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30 आनंद कुमार पर ही आधारित है, जिसकी वजह से इन दिनों उन पर सबकी नज़रे टिकी हुई हैं। इस फिल्म आनंद कुमार की लाइफ से जुड़े कई गहरे राज खोले जाएंगे, लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही उन्होंने एक ऐसा राज खोल दिया है, जिसे जानकर उनके चाहने वालों को करारा झटका लगा है। दरअसल, आनंद कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें वे अपनी हैल्थ को लेकर एक खुलासा करते हुए नज़र आ रहे हैं। आनंद कुमार का यह इंटरव्यू तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं आनंद कुमार

जहां एक तरफ आनंद कुमार की लाइफ पर आधारित फिल्म पर्दे पर रिलीज होने वाली ही है, वहीं दूसरी तरफ उनके खुलासे से फैंस को झटका लगा है। इंटरव्यू में आनंद कुमार ने अपनी सेहत को लेकर बताया कि उन्हें ब्रेन ट्यूमर है। इतना ही नहीं, आनंद कुमार ने कहा कि उन्हें ब्रेन ट्यूमर साल 2014 से है। मतलब साफ है कि आनंद कुमार पिछले 5 सालों से इस गंभीर बीमारी से लड़ रहे हैं। आनंद कुमार ने इस वीडियो में बताया कि उन्होंने अभी तक ब्रेन ट्यूमर का ऑपरेशन नहीं करवाया है।

बहुत कम सुन पाते हैं आनंद कुमार

इस इंटरव्यू में आनंद कुमार कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि कुछ दिन पहले ही उन्हें सुनने में काफी तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद उन्होंने चेकअप कराया तो पता लगा कि वे अपने सुनने की 80-90 प्रतिशत क्षमता खो चुके हैं। इतना ही नहीं, आनंद कुमार ने इस वीडियो में यह भी बताया कि जिस जगह ट्यूमर है, अगर वे उसका ऑपरेशन कराते हैं, तो उन्हें पैरालाइज हो सकता है। साथ ही वे हमेशा के लिए बहरे भी हो सकते हैं, इसीलिए ऑपरेशन से बच रहे हैं।

फिल्म को लेकर आनंद कुमार ने कही ये बात

फिल्म सुपर 30 के रिलीज को लेकर आनंद कुमार को उम्मीद है कि इससे लोगों को अपना सपना पूरा करने में काफी ज्यादा प्रेरणा मिलेगी। इसके अलावा आनंद कुमार ने कहा कि मेरी कहानी जानने के बाद लोगों को विश्वास होगा कि वाकई मेहनत का फल मीठा होगा और उन्हें एक नई दिशा मिलेगी। बता दें कि यह फिल्म पर्दे पर 12 जुलाई को रिलीज होगी, जिसमें प्रमुख किरदार ऋतिक रोशन निभा रहे हैं। इस फिल्म ऋतिक रोशन आनंद कुमार की भूमिका में हैं।