बॉलीवुड

पिता के कैंसर पर ऋतिक ने तोड़ी पहली बार चुप्पी, कहा- ‘जब पता लगा तो मैंने तुरंत ही…’

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सुपर 30 के प्रमोशन में बिजी हैं। जी हां, ऋतिक रोशन अपने फ़िल्म का प्रचार जोरो शोरो से कर रहे हैं, जिसकी वजह से वे कई तरह के साक्षात्कार देते हुए नज़र आ रहे हैं। इसी सिलसिले में ऋतिक रोशन का इन दिनों एक साक्षात्कार वायरल हो रहा है, जिसमे उन्होंने अपने पिता राकेश रोशन की तबीयत के बारे में खुलासा किया है। इतना ही नहीं, इस बातचीत में ऋतिक रोशन काफी ज्यादा भावुक भी नज़र आ रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इन रिपोर्ट में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फ़िल्म सुपर 30 पर्दे पर इसी शुक्रवार को रिलीज होगी, जिसके लिए वे काफी मेहनत कर रहे हैं। बता दें ऋतिक रोशन ने अपनी इस फ़िल्म के लिए काफी मेहनत की है, इसलिए प्रमोशन में कोई समझौता नहीं कर रहे हैं। दरअसल, आजकल  फ़िल्म की कहानी से ज्यादा उसके प्रमोशन पर ज्यादा फोकस किया जाता है। फिल्मे अब जो दिखता है, वही बिकता है के आधार पर चलती हैं, जिसकी वजह से एक बेहतर से बेहतर फ़िल्म को भी मजबूत प्रमोशन की ज़रूरत होती है, जिसकी वजह से ऋतिक रोशन भी मीडिया से खूब मिल रहे हैं।

राकेश रोशन के बारे में ऋतिक ने कही ये बात

ऋतिक रोशन ने बातचीत में बताया कि जब उन्हें पता चला कि उनके पापा को कैंसर है, तो उन्हें काफी धक्का लगा था, जिसकी वजह से उन्होंने अपने पापा को गले लगा लिया। ऋतिक रोशन ने आगे कहा कि हमारे परिवार में यही सीखाया जाता है कि मर्द रोते नहीं है, लेकिन उस दिन पापा बहुत टूट गए थे तो मैंने उन्हें गले लगाया और फिर मैं रोने लगा। मुझे रोता देख पापा भी रोने लगे और फिर उन्होंने मुझे चुप कराया। ऋतिक ने कहा कि उन दिन पहली बार हम दोनों ने एक दूसरे से दिल की बात कही और अपना मन हल्का किया।

पापा ने अंदर बहुत कुछ दबा रखा था

ऋतिक रोशन ने कहा कि बचपन से यही सीखाया गया कि रोती सिर्फ महिलाएं और मर्द हमेशा स्ट्रांग होते हैं, इसलिए पापा अक्सर चुप रहते थे, लेकिन उस दिन मुझे महसूस हुआ कि पापा ने बहुत कुछ अंदर दबा रखा है, जो उनके हेल्थ के लिए ठीक नहीं है, जिसके बाद हमने घण्टो बात की। बता दें कि ऋतिक रोशन ने राकेश रोशन की तबियत के बारे में बताते हुए कहा था कि आज भी ये जिम करने गए थे, वाकई बहुत स्ट्रांग हैं।

सुनैना को लेकर भी ऋतिक ने की बात

इन दिनों रोशन फैमिली काफी चीज़ घट रही हैं, जिसकी वजह से सुर्खियों में है। हाल ही में सुनैना रोशन ने अपनी फैमिली पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि मेरा प्रेमी मुस्लिम है, इसलिए फैमिली नहीं मान रही है। इस पर ऋतिक रोशन ने जवाब देते हुए कहा कि दीदी का यह निजी मामला है, जिसकी वजह से मैं कुछ नहीं बोल सकता, लेकिन धर्म जैसी कोई बात नहीं है। हम सभी मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close