बॉलीवुड

कंगना को लेकर पहली बार ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘उस महिला से मेरा कोई…’

बॉलीवुड गलियारों में कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच का मसला कई सालों से चल रहा है, जिसको लेकर आए दिन तरह तरह की बातें भी सामने आती रहती हैं। जी हां, कंगना रनौत के साथ हुए विवाद को लेकर ऋतिक रोशन ने अब तक चुप्पी साधी हुई थी, लेकिन अब जाकर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी और एक बड़ा बयान दे दिया। इतना ही नहीं, ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत का बिना नाम लिए ही अपने इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे किये, जिसके बाद एक बार फिर से इस मसले पर विवाद शुरु हो सकता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बीते कई सालों से ही कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच कई विवाद देखने को मिल रहे हैं, जिस पर ऋतिक कुछ भी बोलने से कतराते हैं। ऋतिक रोशन की इसी चुप्पी की वजह से उन पर कई तरह के सवाल भी उठाए गए, लेकिन अब उन्होंने फिल्म प्रमोशन सुपर 30 के दौरान इस पूरे प्रकरण पर चुप्पी तोड़ी और एक बड़ी बात कह दी। बता दें कि कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिस पर काफी ज्यादा विवाद हुआ था, लेकिन ऋतिक ने कभी इस पर एक कमेंट तक नहीं किया।

मुझे फर्क नहीं पड़ता- ऋतिक रोशन

इंटरव्यू में ऋतिक रोशन से पूछा गया कि आप पर कंगना समेत कई एक्ट्रेस टीका टिप्पणी कर रही हैं, लेकिन आप कुछ बोलते नहीं है। इस पर ऋतिक रोशन ने जवाब देते हुए कहा कि अब मुझे समझ आ गया कि जो लोग इस तरह के टीका टिप्पणी करते हैं, उनके साथ पेशेंश से पेश आना चाहिए। साथ ही ऋतिक ने कहा कि अब मुझे इन सब चीज़ों से फर्क नहीं पड़ता है, क्योंकि मैंने इन सबसे डील करना सीख लिया है। इन सबके अलावा ऋतिक रोशन ने कहा कि यह सब सामाजिक सोच पर निर्भर करता है कि आप दूसरे को कैसे देखते हैं।

 भारत में लड़के का पीछा नहीं हो सकता- ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन ने आगे कहा कि मेरा उस महिला के साथ कोई भी सीधा लीगल केस नहीं है, क्योंकि भारत में किसी लड़के का पीछा नहीं किया जा सकता है। साथ ही ऋतिक रोशन ने यह भी कहा कि जैसा समाज हमारा है, उसमें यदि मैं उस महिला पर केस करता तो मुझे ज्यादा आक्रामक कहा जाता और मैं पीछे हटता तो लोग मुझे कमजोर दिल कहते, लेकिन मुझे उन लोगों से चिढ़ है, जो बिना सच को जाने ऐसे रवैये को सपोर्ट कर रहे हैं।

बहन पर भी ऋतिक रोशन ने दिया बड़ा बयान

इस दौरान ऋतिक रोशन से उनकी बहन को लेकर भी सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह मेरा निजी मामला है और दीदी बेहद नाजुक हालात से गुजर रही हैं, जिसकी वजह से कुछ भी कहना गलत है। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे परिवार में कभी भी धर्म को लेकर कोई विवाद नहीं हुआ। ऐसे में हम लोग यह मामला जल्दी ही सुलझा लेंगे।

Back to top button