बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है माधुरी दिक्षित की ये तस्वीर, 22 साल पुराने दिनों कि दिलाई याद

बॉलीवुड फिल्मों में अपने डांस और बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाने वाली माधुरी दिक्षित भले ही इन दिनों फिल्मों में कम नजर आती होंं, लेकिन उनकी खूबसूरती के कायल लोग आज भी हैं। माधुरी दिक्षित आज भी कई रिएलिटी शोज में बतौर जज नजर आती हैं। बता दें कि इन दिनों माधुरी दिक्षित अपने रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के सीजन 2 को लेकर चर्चा में हैं। इस शो में वो जज की भूमिका निभा रही हैं और उनके साथ  शशांक खैतान और तुषार कालिया भी शो में बतौर जज नजर आ रहे हैं। बता दें कि जब से इस शो शुरूआत हुई थी तभी से माधुरी सेंटर ऑफ एट्रेक्शन बनी हुई हैं। माधुरी दीक्षित ने इस शो के चलते काफी सुर्खियां बटोरी हैं। हाल ही में इस शो से माधुरी दिक्षित ने अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं जिसको लेकर के वो काफी चर्चाओं मे हैं।

दरअसल, माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने अपनी 22 साल पुरानी फिल्म ‘दिल तो पागल है’ को याद किया है। फोटो में माधुरी व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आई हैं। हैरान करने वाली बात ये है कि उन्होंने इसी से मिलती जुलती ड्रेस अपनी फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में पहनी थी। अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने कैप्शन में  दिल तो पागल है भी लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

Dil To Pagal Hai? #DanceDeewane2

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on


सोशल मीडिया पर माधुरी की इस तस्वीर के आते ही वायरल हो गई है। माधुरी के फैंस उनकी इस तस्वीर को खासा पसंद कर रहे हैं। माधुकी की तस्वीर पर फैंस के कमेंट्स की झड़ी लग गई है। लोग माधुकी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। पिछले दिनों ‘डांस दीवाने 2’ का एक वीडियो सामने आया था जिसमें माधुरी एक कंटेस्टेंट के साथ बेली डांस करती नजर आ रही थीं। दरअसल शो का ऑडिशन देने के लिए शाएना नाम की बेली डांसर आई थीं। जिसका डांस देख माधुरी दीक्षित ने भी बेली डांस सीखने की ख्वाहिश रखी थी। शाएना ने माधुरी को बेली डांस सिखाया। उनके बैली डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही खूब वायरल भी हुआ था।

वहीं माधुरी दिक्षित कुछ समय पहले फिल्म कलंक में नजर आई थी। ये एक मल्टीस्टारर फिल्म थी जिसमें कई सालों बाद माधुरी बड़े पर्दे पर संजय दत्त के साथ दिखी थी। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म थी जिसमें उनके साथ संजय दत्त, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खासा कमाल नहीं कर पाई थी। लेकिन माधुरी के अभिनय को लोगों ने पसंद किया था। इसके अलावा माधुरी दिक्षित एक और मल्टीस्टारर फिल्म टोटल धमाल में दिखाई दीं।

Back to top button