बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने इस शख्स पर लगाये गंभीर आरोप, कहा-वह पूरी रात मुझे घूरता रहा और..

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ छेड़छाड़ का मामला आये दिन सुनने को मिलता रहता है. कभी उनके साथ इंडस्ट्री के अंदर वाले लोग छेड़छाड़ करते हैं तो कभी इंडस्ट्री के बाहर उन्हें छेड़छाड़ का सामना करना पड़ता है. ऐसा अनेकों बार हुआ है जब भीड़ का फायदा उठाकर कुछ मनचले सेलेब्स के साथ सरेआम जबरदस्ती करने की कोशिश करते हैं. टाइट सिक्यूरिटी होने के बावजूद उन्हें डर नहीं लगता और वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आते. ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता के साथ. हाल ही में अभिनेत्री ने एक होटेलियर पर सनसनीखेज आरोप लगाये हैं. इस मामले को लेकर ईशा ने ट्विटर पर एक के बाद एक ट्वीट किये जिसके बाद वह चर्चा में आ गयी हैं. आखिर क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

बता दें, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने साथ हुए दुर्व्यवहार की कहानी शेयर की है. दरअसल, ईशा बीते दिनों अपने दोस्तों के साथ एक होटल में पार्टी कर रही थीं. वहां रोहित विज नाम का एक होटेलियर था जो लगातार उन्हें घूरे जा रहा था.

ईशा के मुताबिक, इस शख्स की वजह से वह इतनी असहज हो गयीं कि उनका ध्यान न चाहते हुए भी बार-बार उसकी तरफ जाने लगा. ईशा ने कहा वह शख्स लगातार उन्हें घूर रहा था और उन्हें ऐसा महसूस हो रहा था जैसे उनका आंखों से रेप हुआ है.

ईशा ने ट्विटर पर लिखा कि, “इतनी सिक्योरिटी के बावजूद जब उनके साथ ऐसा हो सकता है तो सामान्य लड़कियों का क्या होगा. रोहित विज तुम बहुत बुरे हो”. अपने साथ हुए इस वाकये से ईशा बेहद आहात थीं और उन्होंने सोशल मडिया के जरिये इस शख्स को सबक सीखाने का फैसला लिया.

इसके बाद ईशा ने जो किया वह वाकई काबिल-ए-तारीफ था. ईशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने साथ दुर्व्यवहार करने वाले शख्स रोहित विज की एक तस्वीर शेयर की. होटलकर्मियों और सीसीटीवी कैमरा की मदद से ईशा ने इस शख्स को ढूंढ निकाला और पता चला कि रोहित विज कोई आम व्यक्ति नहीं बल्कि गोवा के सेंट रेगिस होटल का मालिक है.

ईशा गुप्ता ने रोहित विज की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “वह आदमी जो सोचता है कि महिला को रात भर घूरना और उसे असहज महसूस करवाना ठीक है. उसने मुझे छुआ नहीं और न ही कुछ कहा लेकिन लगातार घूरता रहा. एक फैन की तरह नहीं और न ही एक एक्टर की तरह लेकिन एक औरत की तरह. हम कहां सुरक्षित हैं? क्या औरत होना एक अभिशाप है!”.

हालांकि, कुछ लोगों ने इसे ईशा का पब्लिसिटी स्टंट भी बताया लेकिन ट्रोलिंग के जवाब में ईशा ने कहा कि ये बात सेलेब्रिटी होने की नहीं है बल्की नारी सुरक्षा की है. ईशा ने कहा, “यहां सेलेब होने की बात नहीं है. एक आम लड़की को किन-किन चीजों से गुजरना पड़ता है? एक आदमी कानून से ऊपर कैसे हो सकता है. मैं डिनर कर रही थी. वह काफी बाद में आया और हमारे अपोजिट वाली टेबल लिया”. खैर जो भी है, ईशा की एक बात तो बिलकुल सच है कि आज के टाइम में महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं. जब जाने-माने सितारों के साथ ऐसी घटना घट सकती है तो जरा सोचिये आम लड़कियों के साथ क्या होता होगा.

पढ़ें सलमान से ब्रेकअप करने के बाद ऐश्वर्या राय पर बहुत नाराज हुए थे सोहेल खान, लगाए थे ये आरोप

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button