बॉलीवुड

सलमान ने उड़ाया था शाहरुख़ की ‘सिक्स पैक बॉडी’ का मजाक, कही थी ये अपमानजनक बात

सलमान और शाहरुख़ ये बॉलीवुड के दो ऐसे खान हैं जिन्हें लेकर हमेशा मीडिया का बाजार गर्म ही रहता हैं. दोनों ही खानों की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में होती हैं. वर्तमान में शाहरुख़ और सलमान काफी अच्छे दोस्त हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब इनके बीच लड़ाई झगड़ा चल रहा था. ऐसे में आज हम आपको सलमान का वो पुराना इंटरव्यू बताने जा रहे हैं जिसमे उन्होंने शाहरुख़ खान की सिक्स पैक बॉडी का जमकर मजाक उड़ाया था. आप सभी कोई शाहरुख़ खान की साल 2007 में आई फिल्म ‘ओम शान्ति ओम’ तो याद ही होगी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में ‘दर्द ए डिस्को’ गाना बड़ा पॉपुलर हुआ था. इस गाने में शाहरुख़ खान अपनी शानदार सिक्स पैक बॉडी दिखाते नजर आए थे. बता दे कि इस फिल्म के रिलीज के दिन ही संजय लीला भंसाली की ‘सावरिया’ फिल्म भी रिलीज हुई थी. इसमें सलमान गेस्ट एक्टर नजर आए थे. इसी साल सलमान ने एक मजेदार इंटरव्यू भी दिया था जिसे आपको जरूर पढ़ना चाहिए.

सलमान ने हिंदुस्तान टाइम्स से हुई बातचीत में कहा था ” जब मेरी ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म हिट हुई थी तो उसके बाद 6 महीने तक मेरे पास कोई काम नहीं था. फिर मेरे अब्बा ने एक झोल किया और जी पी सिप्पी से कहा कि मेरे साथ एक फिल्म करने की घोषणा कर दो. उन्होंने कहा था बस ऐसे ही घोषणा कर दो इससे सलमान ट्रेंड में आ जाएगा.

शाहरुख़ से ली थी ये सिख

अपनी फ्लॉप फिल्मों को लेकर सलमान ने कहा था कि “मुझे अपनी किसी भी फिल्म से शर्मिंदगी महसूस नहीं होती हैं. मेरी सभी फिल्मों पर मुझे गर्व हैं. 10 साल पहले मैंने चंद्रमुखी फिल्म की थी जो फ्लॉप रही. उस टाइप की फिल्म का आईडिया मेरा ही था. शायद फिल्म अपने समय से आगे के स्टाइल की थी. उसी दौरान मैंने ‘कोई मिल गया’ भी की जो बहुत सफल हुई थी.” इसके बाद ‘जानेमन’ के बारे में कहा था “जानेमन फिल्म का मैंने प्रमोशन नहीं किया था. मुझे फिल्म पसंद थी लेकिन मैं घर से बाहर ही नहीं निकला था. शायद इस मामले में मुझे शाहरुख़ खान से सिख लेना चाहिए.

ऐसे उड़ाया था शाहरुख़ की बॉडी का मजाक

इसी इंटरव्यू में सलमान ने शाहरुख़ खान की ‘ओम शान्ति ओम’ फिल्म के सिक्स पैक बॉडी वाले लुक को देख कहा था “अब तक तो ये सिक्स पैक चार पैक बन गए होंगे.” हालाँकि बाद में अपनी इस कमेंट को कवर करते हुए वे बोले थे “नहीं नहीं, शाहरुख़ मेरे अच्छे दोस्त हैं. उन्होंने अपनी बॉडी बनाने के लिए काफी मेहनत की थी. वे बहुत कूल लग रहे है. यहां तक कि आमिर खान भी इन दिनों डोले शोले बना रहे हैं.

रणबीर कपूर की सावरिया और शाहरुख़ की ओम शान्ति ओम की सेम रिलीज डेट को लेकर उन्होंने कहा था “तारीखे दोनों की पहले से ही फिक्स थी. मैं दोनों फिल्मों में कोई कम्पटीशन नहीं देखता हूँ. मतलब मैंने दोनों ही फिल्मो में गेस्ट एक्टर का रोल किया हैं. सच्चाई ये हैं कि इन दोनों फिल्मों का साथ में रिलीज होना अच्छी बात हैं.

Back to top button