बॉलीवुड

सलमान से ब्रेकअप करने के बाद ऐश्वर्या राय पर बहुत नाराज हुए थे सोहेल खान, लगाए थे ये आरोप

ऐश्वर्या और सलमान खान की लव स्टोरी हमेशा ही सबसे विवादित प्रेम कहानी रहेगी. जब इन दोनों का ब्रेकअप हुआ था तो पूरी इंडस्ट्री में इन्ही के चर्चे थे. उस दौरान ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में यह स्वीकार किया था कि सलमान खान उन्हें प्रताड़ित किया करते थे. सलमान का ओवर पोजेसिव नेचर ऐश्वर्या को नहीं भाता था. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि “हमारी रिलेशनशिप में एक समय ऐसा भी था जब सलमान ने मुझ से मारपीट की थी, सौभाग्य से इसके बाद मेरे शरीर पर कोई निशान नहीं रहा.

ऐश्वर्या के इस बयान से सलमान खान के घर वाले बड़े नाराज़ हुए थे. खासकर सलमान के भाई सोहेल खान ने इन दोनों के ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या पर आरोप लगाए थे. सोहेल ने कहा था कि “अभी वो (ऐश्वर्या) पब्लिक में रो रही हैं. लेकिन जब वो उसके (सलमान) के साथ घुमती थी, हमारे घर आती थी, परिवार का हिस्सा बन चुकी थी, उस दौरान क्या उसने कभी इस रिश्ते की अहमियत को जताया? नहीं, ऐसा कभी नहीं हुआ. बस यही वजह थी कि सलमान असुरक्षित महसूस करने लगे. वे जानना चाहते थे कि ऐश्वर्या उन्हें कितना चाहती हैं. हालाँकि ऐश्वर्या ने ये बात कभी स्पष्ट रूप से नहीं कही. ऐश्वर्या अभी तक सलमान के साथ मोबाइल  से टच में थी, इसी वजह से विवेक ओबेरॉय नाराज हुए थे

चलिए अब आपको ऐश्वर्या का वो इंटरव्यू विस्तार से बताते हैं जिसकी वजह से सलमान खान का परिवार गुस्सा हुआ था. ऐश्वर्या ने टाइम ऑफ़ इंडिया से बातचीत के दौरान कहा था “पिछले मार्च को ही मेरा और सलमान का ब्रेकअप हुआ, हालाँकि वो ये बात बर्दास्त नहीं कर पा रहा हैं और मुझे कॉल कर उटपटांग बातें कर रहा हैं. वो हमेशा मुझ पर शक करता रहता था. उसे लगता था मेरा मेरे साथी कलाकारों के साथ अफेयर चल रहा हैं. अभिषेक से लेकर शाहरुख़ तक उसने सभी पर शक किया. वो मेरे साथ मारपीट करता था और मैं अगले दिन काम पर ऐसे जाया करती थी मानो कुछ हुआ ही नहीं हैं. इतना ही नहीं जब हम रिलेशनशिप में थे तो सलमान दूसरी लड़की से अफेयर चला रहा था और ये बात उसने खुद मुझे कही हैं. मैंने उसका ऐसे समय में साथ दिया जब वो सबसे ज्यादा शराब के नशे का शिकार था, लेकीन उसका खामियाजा मुझे ही फिजिकल, वर्बल और मानसिक प्रताड़ना के रूप में झेलना पड़ा

हालाँकि सलमान ने ऐश्वर्या के मारपीट के आरोप को नकारते हुए कहा था कि “नहीं, मैंने उसे नहीं मारा. बल्कि मुझे कोई भी मार सकता हैं. इस सेट पर मौजूद कोई भी फाइटर मुझे धुल चटा सकता हैं. इसलिए लोग मुझ से डरते ही नहीं हैं. हाँ मैं भावुक हो जाता हूँ. लेकिन तब मैं खुद को चोट पहुंचता हूँ. मैं अपना ही सिर दिवार पर पटकने लगता हूँ. लेकिन मैं कभी किसी दुसरे को चोट नहीं पहुंचा सकता.

वर्तमान की बात करे तो ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन से शादी रचा सुखी जीवन बिता रही हैं और सलमान खान अभी भी सिंगल हैं. उनके कई लव अफेयर चले लेकिन शादी का भी भी कोई ठिकाना नहीं हैं.

Back to top button