बॉलीवुड

‘एक तू एक मैं’ गाने पर सपना चौधरी ने लगाई आग, वायरल हुआ वीडियो

इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी सपना चौधरी अक्सर सुर्खियों में ही छाई रहती हैं। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की आए दिन तस्वीरें या वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। जी हां, सपना चौधरी अपने फैंस से कनेक्ट रहने के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर कोई न कोई फोटो शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग आए दिन बढ़ती ही जा रही है। इसी कड़ी में सपना चौधरी का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें वे डांस करके कहर बरपा रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जब भी स्टेज पर डांस करने के लिए आती हैं, तो उनके फैंस बेकाबू हो जाते हैं। दरअसल, सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए फैंस आपस में भी कई बार भिड़ जाते हैं, जिसकी वजह से उनके शो में बवाल हो जाता है। मामला यही नहीं खत्म होता है, कई बार तो सब कुछ शांत कराने के लिए पुलिस को भी बुलाना पड़ता है। बता दें कि सपना चौधरी जिस अंदाज से डांस करती हैं, उससे हर किसी का दिल धड़का देती हैं, ऐसे में अब उनका नया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे जबरदस्त डांस कर रही हैं।

‘एक तू एक मैं’ डांस करती हुई नज़र आई सपना चौधरी

यूं तो सपना चौधरी का डांस अक्सर वायरल होता रहता है, लेकिन ‘एक तू एक मैं’ गाने पर उन्होंने जिस अंदाज में डांस किया है, उसका हर कोई दीवाना हो रहा है। सपना चौधरी ने पिंक कलर के सूट में ‘एक तू एक मैं’ गाने पर जबरदस्त डांस किया है। सपना चौधरी का यह डांस यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, जिसे देख उनके फैंस की धड़कने तेज़ हो गई हैं। पिंक सूट में सपना चौधरी का यह गाना यूट्यूब पर टॉप पर तल रहा है, जिसे लोग अब सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे हैं।

बिग बॉस से मिली ग्लोबल पहचान

भले ही आज सपना चौधरी को ग्लोबल पहचान मिल चुकी हो, लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी है। बता दें कि सपना चौधरी पहले सिर्फ हरियाणा में ही स्टेज पर डांस करती थी, लेकिन अब वे पूरे देश में डांस करती हुई नज़र आती हैं। सपना चौधरी को असली और ग्लोबल पहचान बिग बॉस के घर में मिली, जिसके बाद उनका मेकओवर भी किया गया और फिर सूट से सीधे मॉडर्न बन गई।

बॉलीवुड में कर चुकी हैं डेब्यू

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी न सिर्फ डांस के क्षेत्र में आगे हैं, बल्कि अब उन्होंने बॉलीवुड में भी डेब्यू कर लिया है। हाल ही में सपना चौधरी की पहली फिल्म दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट्स पर्दे पर रिलीज हुई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतना कमाल नहीं कर पाई, जितनी उन्हें उम्मीद थी, लेकिन उनके फैंस को यह फिल्म बहुत पसंद आई। बता दें कि इस फिल्म में सपना चौधरी ने आईपीएस अफसर का किरदार निभाया है।

Back to top button