बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, यूजर ने कहा- ‘प्रेग्नेंट है सपना ‘

फिल्मी सितारों के जितने फैंस होते हैं उतने ही हेटर्स भी बढ़ जाते हैं. अगर वे कुछ अच्छा करते हैं तो उनकी तारीफ लेकिन अगर जरा सा अपने मन की कर लें तो लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर देते हैं. ऐसा खासकर फीमेल सेलिब्रिटीज के साथ होता है और इस बार ट्रोलर्स की नजर में हरियाणा की शान सपना चौधरी आई हैं. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, उनकी उस तस्वीर पर लोगों ने जमकर भद्दे-भद्दे कमेंट के साथ गलत बातें भी बोल दीं.

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी ने शेयर की ऐसी तस्वीर

हरियाणा की शान कही जाने वाली डांसर सपना चौधरी के फैंस अब दुनियाभर में मौजूद हैं. अपने बेहतरीन डांस के लिए सपना चौधरी फेमस हैं और अब तो वे सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने लगी हैं. वह अपने फैंस के लिए तरह-तरह की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं और इस बार उन्होंने जो तस्वीर शेयर की उसपर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया इसके साथ ही उन्हें भद्दे-भद्दे कमेंट्स के साथ गलत बोल दिया.

 

View this post on Instagram

 

The word impossible is not in my dictionary. #desiqueen #positivevibes #positivevibes #workholic #life #thankgod #black

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

इस फोटो में सपना का पेट थोड़ा ज्यादा नजर आ रहा है और इसे लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल किया. यूजर्स ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देकर सपना चौधरी को प्रेग्नेंट तक बना दिया. दरअसल उन यूजर्स में एक ने सपना से पूछ लिया कि क्या वे प्रेगनेंट हैं ? तो वहीं कुछ लोगों ने कमेंट करके कहा कि उनका पेट निकल गया है उन्हें जिम जाना चाहिए.

बिग बॉस से हुईं ज्यादा फेमस

सपना चौधरी 27 साल की हैं और उन्होंने 9 साल की उम्र से ही डांस करना शुरु कर दिया था. पिता के देहांत के बाद पूरे परिवार की जिम्मेदारी उनके ऊपर आ गई और डांस करके ही उन्होंने अपने परिवार को संभाला. बड़ी होने के नाते सपना चौधरी ने मजबूरी में डांस किया लेकिन कभी अपने दायरे को पार नहीं किया. उनके डांस प्रोग्राम में कई बाउंसर्स और सिक्योरिटी रहती है जिससे उन्हें कोई परेशानी नहीं होती है और अब वो इंटरनेशनल स्टार बन गई हैं. इनके फैंस ना सिर्फ भारत बल्कि कई दूसरी जगह भी हैं. सपना चौधरी ने बिग बॉस-11 में टॉप-5 में जगह बना ली थी. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया है.

Back to top button