बॉलीवुड

रात 2:30 बजे साईकिल लेकर सड़क पर निकले सलमान, ट्रोलर्स बोले ‘बच गए फूटपाथ वाले, कार होती तो..’

सलमान खान, ये नाम देश का बच्चा बच्चा जानता हैं. आज की तारीख में सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारें हैं. फिल्म इंडस्ट्री में वे सबसे ज्यादा फीस चार्ज करते हैं. एक सूत्र के मुताबिक सलमान एक फिल्म के लिए 65 करोड़ रुपए तक ले लेते हैं. उधर फिल्म मेकर्स भी इतनी मोटी रकम देने में हिचकते नहीं हैं. उन्हें पता हैं कि सलमान की मार्केट में क्या वेल्यु हैं. उनकी हर फिल्म पहले सप्ताह में ही 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस आराम से कर लेती हैं. सलमान अभी एक लोते ऐसे अभिनेता हैं जिनकी पिछली सभी 14 फिल्मों ने लगातार एक के बाद एक 100 करोड़ के क्लब में हिस्सा लिया हैं. अब इसी से आप भाईजान के स्टारडम का अंदाज़ा लगा सकते हैं. सलमान के फैन की तादात करोड़ो में हैं. सलमान की फिल्मों की स्टोरी में भले कोई दम ना हो लेकिन फिर भी उन्हें देखने के लिए लोग सिनेमाघरों में जाते हैं.

सलमान ने अपनी पर्सनल लाइफ में कई उतार चढ़ाव देखे हैं. वे हमेशा विवादों से घिरे रहते हैं. फिर चाहे वो फूटपाथ पर कार चलाकर लोगो को कुचल देने के आरोप वाला केस हो या फिर काला हिरन को शूट करने का मामला हो. वे कई बार कोर्ट गए, कुछ बार जेल की हवा भी खाई लेकिन इन सबके बावजूद उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई हैं. आज भी सैकड़ो लोग भाईजान को पसंद करते हैं. हालाँकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सलमान को ख़ास पसंद नहीं करते हैं. इसलिए ये लोग हमेशा सलमान की पुरानी बातों को उखाड़ कर ले आते हैं और उनका मजाक बनाते रहते हैं. ऐसा ही कुछ सलमान के हाल ही में वायरल हुए एक विडियो में हुआ हैं.

दरअसल वायरल बिरयानी नाम के एक इन्स्टाग्राम अकाउंट ने सलमान खान का एक विडियो शेयर किया हैं. विडियो के कैप्शन में बताया गया हैं कि सलमान खान रात को 2:30 बजे अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट से निकल शोर्ट साईकिल राइड पर गए थे. विडियो में भी साफ़ दिखाई दे रहा हैं कि सलमान रात में साईकिल पर सवार होकर सैर सपाटा कर रहे हैं. सलमान के साईकिल वाला ये विडियो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा हैं. हमेशा की तरह कुछ लोगो ने भाई के मजे भी लिए हैं और उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया.

एक यूजर ने लिखा कि “शुक्र मनाओ भाई रात को साईकिल लेकर निकले, यदि कार होती तो फूटपाथ वालो की जान पर बन आती.” यहाँ यूजर का इशारा सलमान के पुराने ड्रंक ड्राइव और हिट एंड रन केस की तरफ था. फिर दुसरे यूजर ने लिखा कि “ये सब नौटंकी हैं. रात को 2:30 साईकिल से निकलने के बाद कौन मीडिया वालो को बुलाता हैं.” वहीं एक यूजर का ध्यान सलमान की खराब और मोटी बॉडी पर गया. उसने लिखा कि “ये सलमान फिल्मों में कंप्यूटर ग्राफिक्स से नकली बॉडी बनाकर हमको बेवक़ूफ़ बनता हैं.

बता दे कि ये कोई पहला मौका नहीं हैं जब सलमान को इस तरह साईकिल चलाते सड़को पर देखा गया हैं. इसके पहले भी उनके इस तरह के विडियो वायरल हो चुके हैं. बरहाल आप इस विडियो को भी यहाँ देख सकते हैं.

Back to top button
?>