बॉलीवुड

कबीर सिंह फिल्म के लिए पहले इस एक्ट्रेस को ऑफर हुआ था प्रीति का रोल, अब हिट होने पर दे रही हैं ऐसा बयान

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर दिया है। बता दें कि इस फिल्म ने शाहिद और कियारा दोनों की ही किस्मत के तारों को चमका दिया है। फिल्म कबीर सिंह की सक्सेस से हर कोई काफी खुश हैं लेकिन कोई ऐसा शख्स भी है जो फिल्म की सक्केस से खुश तो है लेकिन उसके मन में कही ना कही कोई मलाल भी है।

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अदाकारा तारा सुतारिया की। बता दें कि तारा सुतारिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खासा कमाल नहीं कर पाई। करण जौहर की इस फिल्म में तारा सुतारिया और अहाना पांडे ने बॉलीवुड में डेब्यू किया और उनके साथ टाइगर श्रॉफ नजर आए थे। हालांकि इन तीनों के अभिनय को तो लोगों ने पसंद किया लेकिन ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ बॉक्स ऑफिस पर वैसा कमाल नहीं दिखा पायी, जैसे कमाल की इससे उम्मीद की जा रही थी।

वहीं फिल्म कबीर सिंह की सक्सेस के बाद तारा सितारिया को अपनी किस्मत पर काफी गुस्सा आ रहा होगा। जी हां और इसके पीछे जो वजह है वो जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। बता दें कि फिल्म कबीर सिंह के लिए निर्माताओं की पहली पसंद कियारा नहीं बल्कि तारा सुतारिया था। लेकिन ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ बॉक्स ऑफिस पर बीते साल रिलीज होने वाली थी लेकिन कुछ कारणों के चलते निर्माताओं ने इसे साल 2019 में रिलीज करने का फैसला किया था। इसकी वजह से तारा सुतारिया को शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’ से हाथ धोना पड़ा, जिसके लिए वो ओरिजनल च्वाइस थीं।

लेकिन फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के कारण तारा सुतारिया इस फिल्म को साइन नहीं कर पायी थीं। बताया गया था कि दोनों फिल्मों की तारीखें क्लैश कर रही हैं, जिस कारण तारा ने करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ को चुना है। लेकिन जिस तरह से दोनों फिल्मों की सक्सेस में जमीन आसमान का फर्क है, उसे देखने के बाद तारा के मन में मलाल तो जरूर उठ रहा होगा। कि आखिर उन्होंने इस फिल्म के लिए मना कैसे किया। हाल में तारा सुतारिया मीडिया के सामने आई थीं, जहां उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘कबीर सिंह साउथ की एक सुपरहिट फिल्म का आधिकारिक रीमेक थी, इसका हिट होना लाजमी थी।’

वहीं जब तारा से फिल्म ‘कबीर सिंह’ को लेकर हो रहे विवादों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ‘एक सामाजिक इंसान के तौर पर हमारी कुछ जिम्मेदारियां है और मुझे वो अच्छी तरह से पता है लेकिन एक कलाकार के तौर पर भी हमारी कुछ स्वतंत्रता है, जो हमें मिलनी चाहिए। एक फिल्म को दर्शकों कैसे ले रहे हैं, यह उन पर निर्भर करता है। अगर मैं अपनी बात करूं तो मैं कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी दोनो का फैन हूं।’

 

बता दें कि फिल्म की सक्सेस को लेकर के हाल ही में फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई। जिसमें फिल्म की पूरी कास्ट के साथ बॉलीवुड के कई अभिनेताओं ने शिरकत की। और पार्टी में खूब जमकर एंज्वाए किया।

Back to top button