विशेष

रंगोली ने बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को कहा कंगना की सस्ती कॉपी, अनुराग कश्यप ने दिया मुंहतोड़ जवाब

कंगना की बड़ी बहन रंगोली चंदेल इन दिनों ट्विटर पर एक के बाद एक ट्वीट करके आये दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं. पिछले कुछ टाइम से रंगोली बॉलीवुड के अलग-अलग सितारों पर अपनी भड़ास निकालने में लगी हुई हैं. वह इन दिनों बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भला-बुरा कहकर विवादों में बनी हुई हैं. इस बार रंगोली के निशाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू आ गयी हैं. हमेशा विवादों में बनी रहने वाली रंगोली ने इस बार एक्ट्रेस तापसी पन्नू पर निशाना साधा है. रंगोली हर हाल में अपनी बहन कंगना का साथ देती हैं. कंगना अपने बड़बोले नेचर के लिए तो पहले से ही मशहूर थीं अब उनकी बड़ी बहन ने भी वही राह चुन ली है. रंगोली के अनुसार वह ट्विटर पर बॉलीवुड सितारों की पोल खोलने आई हैं.

लांच हुआ ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर


बता दें, रंगोली चंदेल सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव हैं और उनकी नजर हर चीज पर रहती है. हाल ही में कंगना की अपकमिंग फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर लांच हुआ है. ट्रेलर को आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव नजर आने वाले हैं. दोनों की शानदार एक्टिंग और केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही है. दरअसल, फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने ट्विटर पर कंगना की इस फिल्म के ट्रेलर की तारीफ़ की. अपने इस ट्वीट में तापसी ने एकता कपूर को टैग किया.

तापसी ने की फिल्म के ट्रेलर की तारीफ

तापसी ने फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए लिखा, “ये बेहद कूल है!!! इससे हमेशा से बड़ी उम्मीदें थीं और ये बिलकुल पैसा वसूल है”. बस तापसी द्वारा किये गए इस ट्वीट पर रंगोली को गुस्सा आ गया. रंगोली को अपनी बहन की बुराई तो पसंद नहीं है लेकिन लगता है अब उन्हें कंगना की तारीफ भी रास नहीं आ रही है.

रंगोली ने सुनाई खरी-खोटी

इस तारीफ भरे ट्वीट के बदले में रंगोली ने लिखा, “कुछ लोग कंगना को कॉपी करके अपनी दुकान  चलाते हैं, मगर ध्यान दें, वे कभी उस पर गौर नहीं करते और उसकी फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए उसका नाम तक नहीं लेते. आखिरी बार जब मैंने तापसी जी को बोलते हुए सुना था तो वह कह रही थीं कि कंगना को दोगुना फ़िल्टर की जरूरत है और तापसी जी आपको सस्ती कॉपी होना बंद कर देना चाहिए”.

तापसी के सपोर्ट में उतरे अनुराग कश्यप

इस मामले में तापसी के सपोर्ट में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप उतरे. अनुराग ने रंगोली के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, “रंगोली ये बहुत ज्यादा हो रहा है. ये बहुत निराशाजनक है. मुझे पता नहीं मैं इस पर क्या कहूं. तुम्हारी बहन और तापसी दोनों के साथ काम करने के बाद…मुझे समझ नहीं आ रहा…एक ट्रेलर की तारीफ़ करना उसकी हर बात की तारीफ़ करना होता है. जिसमें कंगना भी आती हैं”. बता दें, साल 2018 में जब तापसी से पूछा गया था कि वह कंगना को क्या गिफ्ट देना पसंद करेंगी? इस पर तापसी ने कहा था कि वे उन्हें डबल फ़िल्टर देंगी. अब यही बात तापसी पर भारी पड़ गयी है.

पढ़ें- वरुण धवन से कंगना की बहन रंगोली ने लिया पंगा, तो एक्टर का जवाब सुन जोड़ना पड़ा हाथ

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button