बॉलीवुड

वरुण धवन से कंगना की बहन रंगोली ने लिया पंगा, तो एक्टर का जवाब सुन जोड़ना पड़ा हाथ

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी जवाबदेही की वजह से सुर्खियों में हैं। जी हां, वरुण धवन ने हाल ही में कंगना रनौत की बहन रंगोली के सवाल का जवाब दिया, जिसके बाद पूरी दुनिया उनकी कायल हो गई। इतना ही नहीं, वरुण धवन के जवाब के बाद खुद कंगना रनौत की बहन रंगोली ने हाथ भी जोड़ लिये। इतना ही नहीं, रंगोली ने खुद वरुण धवन के ट्वीट पर सवाल उठाए थे, लेकिन जब उन्होंने जवाब दिया तो मानो तो रंगोली बैकफुट पर आई गई। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अक्सर मुद्दों से दूरियां बनाकर फिल्मों पर ही फोकस करते हैं, लेकिन जब उन्हें कोई छेड़ता है, तो वे जवाब देने में पीछे नहीं हटते हैं, जिसका ताजा उदाहरण कंगना रनौत की बहन रंगोली को दिया गया जवाब है। वरुण धवन के इस जवाब के बाद जहां एक तरफ फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ रंगोली वहां से हाथ जोड़कर चुप चाप निकलती हुई नज़र आई। बता दें कि कंगना रनौत की बहन रंगोली अक्सर किसी न किसी मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती हैं।

वरुण धवन ने की कंगना की फिल्म की तारीफ

वरुण धवन ने कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म जजमेंटल है क्या के ट्रेलर की तारीफ करते हुए ट्वीट लिखा, जिसमें उन्होंने बिना किसी का नाम लिए हुए तारीफ की। अब यही बात कंगना रनौत की बहन रंगोली अच्छी नहीं लगी, क्योंकि उन्हें थोड़ी और तारीफ चाहिए थी। दरअसल, वरुण धवन ने लिखा कि वाह फिल्म ट्रेलर तो एकदम मस्त है। शानदार लीड और राइटिंग के साथ जबरदस्त फन देखने को मिल रहा है, लेकिन इसमें उन्होंने कंगना का जिक्र नहीं किया है।

कंगना की बहन रंगोली ने लिया पंगा

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने वरुण धवन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि सर कंगना का नाम भी लिख देते, वह भी तो किसी की बच्ची है, उसने भी मेहनत की है। अब इसी बात को लेकर वरुण धवन ने जवाब दिया है, जिसके बाद रंगोली ने हाथ जोड़ कर धन्यवाद भी किया। इतना ही नहीं, वरुण धवन ने कंगना को जवाब देते हुए लिखा कि लीड कास्ट का मतलब वही होता है मैम। वरुण ने आगे लिखा कि सबकुछ बढ़िया लगा- सतीश सर, हुसैन, राज और खासतौर से कंगना।

रंगोली को कहना पड़ा थैंक्यू

अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली रंगोली को इस बार वरुण धवन ने चुप करा दिया। वरुण धवन का जवाब देखकर रंगोली क्या बोलती, जिसकी वजह से उन्होंने थैंक्यू लिखकर और हाथ जोड़ने वाला स्माइल बना दिया। बता दें कि रंगोली अक्सर किसी न किसी स्टार को लेकर कोई न कोई बात कहती रहती हैं, तो वहीं अपनी बहन को हर मुद्दे पर सपोर्ट करती रहती हैं, जिसकी वजह से विवादों में रहती हैं। खैर, रंगोली को वरुण धवन जैसा जवाब अपनी पूरी लाइफ में नहीं मिला होगा।

Back to top button