दिलचस्प

इस एक्ट्रेस के साथ ऐसी डिमांड करता था फिल्म प्रोड्यूसर, शो में किया सबसे हैरान करने वाला खुलासा

बहुत से लोगों की एक सोच रहती है कि फिल्मी दुनिया में लड़कियों की दशा ठीक नहीं होती। कुछ लोग उनकी बराबरी वैश्याओं से कर देते हैं लेकिन कोई ये नहीं समझता कि वैश्याओं को वैश्या बनाता कौन है ? उनकी मजबूरी जिसका फायदा हमारे समाज के लोग उठाते हैं। अपनी हवस मिटाने के लिए वे वैश्याओं के पास जाते हैं। रही फिल्मों की बात तो यहां काम करने वाली एक्ट्रेसेस सभी एक जैसी नहीं होती हैं और उनके सामने जब मजबूरी रखी जाती है तो कुछ इसे स्वीकार करती हैं तो कुछ ठुकरा देती हैं। कुछ ऐसा ही हुआ था एक एक्ट्रेस के साथ और इसका खुलासा उन्होंने खुद किया था। इस एक्ट्रेस के साथ ऐसी डिमांड करता था फिल्म प्रोड्यूसर, चलिए बताते हैं क्या कहा इस एक्ट्रेस ने ?

इस एक्ट्रेस के साथ ऐसी डिमांड करता था फिल्म प्रोड्यूसर

पिछले साल बॉलीवुड में MeToo कैंपेन चला था जिसमें कई एक्ट्रेसेस ने अपने दर्द को सबके सामने रखा। फिल्मों में काम के बहाने ना जाने कितनी एक्ट्रेसेस के साथ गलत हुआ। मीटू कैंपेन के चलते कई बड़ी फिल्मी हस्तियों पर महिलाओं के शोषण का आरोप लगा और अब इसका असर मलयालम फिल्म इंडस्ट्री पर भी दिखने को मिल रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस गायत्री सुरेश ने बताया कि उन्हें एक प्रोड्यूसर ने कॉम्प्रोमाइज करने को कहा था।.एक FM रेडियो चैनल से बातचीत के दौरान मलयालम एक्ट्रेस गायत्री ने बताया कि किस तरह उन्हें एक बार कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था।

उन्होंने कहा कि करियर के शुरुआती समय में उन्हें बहुत संघर्ष करना पड़ा था और उन्हें फिल्म में काम देने के बदले प्रोड्यूसर्स ने गलत डिमांड की थी। गायत्री ने कहा, ‘उसने मुझे एक मैसेज भेजकर पूछा कि क्या आप राजी हैं? मैंने कभी उस बात का जवाब नहीं दिया।’ उन्होंने कहा मैं बातचीत बंद कर देती थी और इसीलिए काम को लेकर आगे कोई चर्चा ही नहीं हुई। गायत्री से पहले मलयालम एक्ट्रेस पार्वती ने भी इस बात का खुलासा किया था। पार्वती ने बताया था कि उनके करियर के शुरुआती समय में उनको भी कई ऑफर आए लेकिन उन्होंने हर बार मना किया और आखिर में उनके टैलेंट की कद्र हुई और उन्हें काम मिलने लगा था।

साल 2018 की शुरुआत में #metoo कैंपेन चला था और इस दौरान बॉलीवुड के मशहूर चेहरे अलोक नाथ, साजिद खान, सुभाष घई और राजकुमार हिरानी सहित कई सेलेब्स घेरे में आ गए थे। इनके ऊपर किसी ना किसी महिला ने आरोप लगाए कि इन लोगों ने उनके साथ गलत व्यहार किया है औऱ उन्हें सेक्सुअली हैरेसमेंट भी किया है। इस वजह से ही उन महिलाओं को फिल्मों से दूरियां बनानी पड़ी थी।

Back to top button