बॉलीवुड

ऋतिक रोशन पर भड़कीं कंगना की बहन रंगोली, कहा- ‘अब तू देख बेटा, क्या होगा तेरा’

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच लगातार किसी न किसी चीज़ को लेकर विवाद या बहस छिड़ी रहती है, जिसकी शुरुआत दोनों के रिलेशनशिप से हुई थी, लेकिन अब मामला फिल्म की डेट तक जा पहुंचा। कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के रिलेशनशिप के बाद अब दोनों अपनी फिल्मों को लेकर एक बार फिर से आमने सामने हैं, जिसकी वजह से विवाद बढ़ रहा है। जी हां, कंगना रनौत की फिल्म मेंटल है क्या और ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30 की डेट को लेकर दोनों के बीच विवाद पैदा हो गया है, जिसमें अब रंगोली भी कूद गई हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक पोस्ट से ऋतिक रोशन को आड़े हाथों लिया। इस दौरान रंगोली ने कुछ अमर्यादित भाषा का भी प्रयोग किया, जिसकी वजह से विवाद बढ़ गया। बता दें कि रंगोली भी कंगना की तरह बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं और वे अक्सर अपनी बहन के सपोर्ट में कुछ न कुछ बोलती रहती हैं, जिसकी वजह से दोनों बहनें सुर्खियों में छाई रहती हैं। इतना ही नहीं, रंगोली चंदेल कंगना के तमाम दुश्मनों को आड़े हाथों लेने से पीछे नहीं हटती हैं।

अपने चिल्लर पीआर से ट्वीट करवाता है तू- रंगोली चंदेल

ऋतिक रोशन को आड़े हाथों लेते हुए रंगोली चंदेल ने ट्वीट कर लिखा कि तू अपने चिल्लर पीआर से ट्वीट करवाता है, लेकिन वो जब एक इंटरव्यू देगी, तो चारों खाने चित्त हो जाएगा। मतलब साफ है कि रंगोली चंदेल अपनी बहन को लेकर किसी भी हद तक जा सकती हैं। इसीलिए उन्होंने ऋतिक रोशन को लेकर एक दो नहीं, बल्कि ढेर सारे ट्वीट किये हैं। बता दें कि यह ट्वीट डेट क्लैश होने पर शुरु हुए विवादों की वजह से किया गया है, जिसमें अब रंगोली ने आग में घी डालने का काम किया है।

कंगना ने मना किया था, लेकिन एकता नहीं मानी- रंगोली चंदेल

फिल्म मेंटल है क्या के रिलीज डेट को लेकर हुए विवाद पर रंगोली ने कहा कि कंगना ने एकता कपूर को मना किया था कि फिल्म 26 जुलाई को रिलीज न हो, लेकिन एकता कपूर ने कहा कि निर्माता होने की वजह से ये मेरा अधिकार हैं और मैं फिल्म उसी डेट पर रिलीज करूंगी। बता दें कि 26 जुलाई को ही ऋतिक की सुपर-30 भी रिलीज होने वाली है। साथ ही रंगोली ने कहा कि एकता कपूर अपने बचपन के दोस्त ऋतिक से मिली, जिसके बाद डेट फाइनल किया गया।

ऋतिक में नहीं है कॉमन सेंस- रंगोली चंदेल

ऋतिक को आड़े हाथों लेते हुए रंगोली चंदेल ने ट्वीट किया कि बालाजी क्या कंगना का प्रोडक्शन हाउस है, जब वह चाहेगी तब रिलीज होगी। फिल्म रिलीज करने का अधिकार प्रोडक्शन हाउस को होता है, लेकिन पप्पू पप्पू ही होता है। साथ ही रंगोली ने कहा कि ऋतिक रोशन में कॉमन सेंस नहीं है। दरअसल, कंगना रनौत और ऋतिक रोशन की फिल्म की डेट फिलहाल क्लैश कर रही है, जिसकी वजह से ऋतिक ने कंगना पर जानबूझकर उसी डेट पर फिल्म रिलीज करने का आरोप लगाया था।

Back to top button