बॉलीवुड

7 साल बाद हुआ शिल्पा का रवीना से आमना-सामना, देखते ही कहा-‘ये तो मुझसे जलती थी, क्योंकि…’

बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन की मुलाकात करीब सात सालों बाद हुई। सात साल के बाद जब शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन आमने सामने आई, तो दोनों ने साथ मिलकर खूब मस्ती की, लेकिन इसी बीच रवीना ने सालों पुराना राज भी खोल दिया, जिससे मंच पर मौजूद सभी लोग शॉक्ड हो गए। जी हां, शिल्पा शेट्टी को देखते ही रवीना टंडन ने एक बड़ी बात कह दी, जिससे मंच का माहौल काफी गंभीर हो गया। इतना ही नहीं, शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन के बीच होने वाली इस बातचीत का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन का आमना सामना सालों बाद ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ में हुआ, जहां दोनों ने खूब मस्ती की। इतना ही नहीं, दोनों इस दौरान एक दूसरे से खूब बाते भी की। इसी दौरान शिल्पा शेट्टी ने रवीना टंडन से पूछा कि क्या तुम्हे याद है कि हम पहली बार कब मिले थे, जिस पर बाद शिल्पा ने ही जवाब देते हुए कहा कि मैं पहली बार तुम्हे बाजीगर के सेट पर देखा था और तभी मुझे लगा था कि रवीना तो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है, लेकिन इसी बीच रवीना टंडन ने शिल्पा की पोल खोल दी।

मुझसे जलती थी शिल्पा- रवीना टंडन

‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ के मंच पर शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन के बीच मस्ती चल रही थी, तभी रवीना ने सालों पुराना राज खोल दिया। रवीना टंडन ने कहा कि शिल्पा मुझसे जलती थी। दरअसल, उन दिनों रवीना टंडन टॉप की अभिनेत्री थी और वे शिल्पा से ज्यादा पतली थी, जिसकी वजह से शिल्पा उनसे जलती थी। रवीना ने आगे कहा कि लाइफ में पहली बार मैं शिल्पा से पतली थी, जिसकी वजह से वह मुझसे जलती थी, लेकिन उसके बाद शिल्पा ने खुद को फिट किया, लेकिन मैं मोटी हो गई।

अक्षय को डेट कर चुकी हैं दोनों ही अभिनेत्रियां

यूं तो शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन टॉप की अभिनेत्रियां रही हैं, लेकिन इन दोनों का ही नाम अक्षय कुमार के साथ जुड़ चुका है, जिसकी वजह से काफी समय तक इन दोनों में कैट वार भी देखने को मिला था। दरअसल, शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन दोनों ही अक्षय कुमार से प्यार करती थी, जिसकी वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थी। बता दें कि एक समय ऐसा था जब अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन दोनों को ही डेट कर रहे थे, लेकिन बाद में उन्होंने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली।

सुनील शेट्टी के साथ भी नजर आई थी शिल्पा शेट्टी

‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ के मंच पर इससे पहले सुनील शेट्टी भी आए थे, जिसमें शिल्पा ने फिल्म धड़कन को लेकर बड़ा खुलासा किया था। शिल्पा ने कहा कि धड़कन का क्लाइमेक्स अलग होने वाला था, लेकिन बाद में उसे बदल दिया गया। दरअसल, शिल्पा ने कहा कि जब मैं देव को बताती कि मैं राम के बच्चे की मां बनने वाली हूं, तो इससे देव की मौत हो जाती, लेकिन बाद यह अंत काफी दुखद लगा, इसीलिए इसे बदल दिया गया।

Back to top button