इन 3 कारणों से लड़कों से नहीं पटती हैं लड़कीयां, जानिए कहीं आप भी तो नहीं कर रहे ये गलतियाँ लड़की को गर्लफ्रेंड बनाना हैं तो ये गलतियाँ करने से बचे

आज के ज़माने में कोई भी लड़का सिंगल नहीं रहना चाहता हैं. हर किसी को अपने सुख दुःख शेयर करने और लाइफ के पलों को यादगार बनाने के लिए एक साथी लड़की की तलाश होती हैं. लेकिन आजकल एक लड़की के पीछे दस लड़के लाइन लगा कर खड़े रहते हैं. ऐसे में सबको हरा कर लड़की को अपना बनाना काफी मुश्किल भरा काम हो सकता हैं. आप में से कई लोगो ने भी लड़की को पटाने या उसके साथ डेट पर जाने की कोशिश की होगी और उसमे असफल भी रहे होंगे. कई बार लड़के रिलेशन में आ जाते है लेकिन फिर लड़की ब्रेकअप कर लेती हैं. ऐसा इसलिए होता हैं क्योंकि लड़के अक्सर कुछ कॉमन गलतियाँ कर देते हैं जिनकी वजह से लड़कीयां इन्हें भाव नहीं देती है.

बोरिंग बातें

जब भी लड़के किसी लड़की को डेट के लिए पूछते हैं या उनके साथ बातचीत शुरू करने का बहाना ढूंढते हैं तो वे घिसी पीटी और बोरिंग बातें ही करते हैं. लड़की ये बातें आप से पहले दुसरे लड़को से भी सुन चुकी होती हैं. दूसरी स्थिति ये भी हैं कि ऐसा नहीं हैं कि लड़की बैठे बैठे अपने ड्रीम बॉय के आने का इन्तजार कर रही हैं. हो सकता हैं वो अपनी जॉब या स्टडी के प्रेशर से थकी हुई हो, या उसका मूड ठीक ना हो. ऐसे में जब भी आप उनसे बात करे तो कुछ अलग ट्रॉय करे. कुछ ऐसा कहे जिसके बारे में उन्हें उम्मीद ही नहीं थी. साथ में थोड़ा हंसी मजाक और ह्यूमर हो तो बात जल्दी बन जाती हैं. उसे साथ में कुछ ऐसी एक्टिविटी करने के लिए पूछे जिसे सुन वो रोमांचित हो उठे और उसकी बोरिंग लाइफ में कुछ मनोरंजन आ जाए.

खराब बॉडी लेंग्वेज

लड़कियों को अच्छी पर्सनालिटी के लड़के भाते हैं. आप कैसे कपड़े पहनते हैं, किस तरह से बोलते हैं, क्या बोलते हैं और महिलाओं के साथ कैसा पेश आते हैं. ये सभी बातें बहुत मायने रखती हैं. जब आप उनसे बात करे तो लड़की को ऐसा नहीं लगना चाहिए कि ये टाइम पास कर रहा हैं या सिर्फ शारीरिक संबंध बनाने में ही दिलचस्पी ले रहा हैं. आपको अपनी बॉडी लेंवेज से उसके दिल को छूना होगा. साथ ही लड़कियों को आत्मविश्वास से भरे लड़के ज्यादा पसंद होते हैं. इसलिए उनसे बात करते समय नर्वस ना होए और आँखों में आँखे डाल अच्छे से बात करे.

हाई स्टैण्डर्ड

कुछ लड़के ऐसे भी होते हैं जिनके सपने अपनी औकात से बड़े होते हैं. वे हर लड़की में नुस्ख निकालते रहते हैं. उन्हें सबसे खुबसूरत लड़की ही चाहिए होती हैं. लेकिन यदि आप अपनी पसंद को थोड़ा एडजस्ट कर के चलेंगे तो आपके रिलेशन में रहने के चांस भी बढ़ जाएंगे. आपको लड़की की सूरत से ज्याद ऑस्की सीरत पर ध्यान देना चाहिए. खूबसूरती से आप कुछ दिन बाद बोर हो जाएंगे लेकिन लड़की का दिल और व्यवहार आपको सदा उसमे दिलचस्पी दिलाता रहेगा.

यदि आप इन गलतियों को नहीं करते हैं तो आपकी भी गर्लफ्रेंड बन सकती हैं और आपका रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिका भी रहेगा.