दिलचस्प

अंबाती रायडू के संन्यास पर विराट कोहली के Tweet पर भड़के लोग, कहा-‘तुमने कौन सा तीर मार लिया..’

विश्व कप में दो भारतीय खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद अंबाती रायडू को टीम में जगह नहीं मिली, जिसकी वजह से उन्होंने बुधवार को संन्यास की घोषणा कर दी। अंबाती रायडू के संन्यास की घोषणा के बाद कई दिग्गज खिलाड़ी उनके समर्थन में उतर आए तो वहीं कुछ बीसीआईआई और चयनकर्ताओं की मंशा पर भी सवाल उठाए। इन सबके बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अंबाती रायडू को आने वाली लाइफ के लिए शुभकामनाएं दी, तो फैंस का गुस्सा फूट गया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अंबाती रायडू ने बुधवार को अचानक से संन्यास की घोषणा करके सबको हैरान कर दिया, जिसके बाद कई दिग्गज खिलाड़ियों ने उनके साथ हुए अन्याय पर सवाल उठाते हुए बेहतर भविष्य की कामना की। इस कड़ी में वीवीएस लक्ष्मण और गौतम गंभीर का नाम प्रमुखता से लिया जा रहा है। वीवीएस लक्ष्मण और गौतम गंभीर ने अंबाती रायडू के संन्यास को लेकर बीसीआईआई और चयनकर्ताओं की मंशा पर सवाल उठाए, जिसके बाद अब विराट कोहली ने ऐसा ट्वीट कर दिया कि उन पर फैंस का गुस्सा फूट गया।

विराट कोहली ने किया ये ट्वीट

विराट कोहली ने अंबाती रायडू के संन्यास की खबर सुनने के बाद ट्वीट करते हुए उन्हें अगली पारी के लिए बधाई दी। साथ ही इस ट्वीट में विराट कोहली ने अंबाती रायडू को टॉप मैन बताया, जिसके बाद से ही फैंस उनसे नाराज़ हो गए। दरअसल, अंबाती रायडू को पिछले दो सालों से टीम में जगह मिली हुई है, जिसमें उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन बाद में उन्हें वर्ल्ड कप में नहीं खिलाया गया और हद तो तब हो गई जब शिखर और विजय शंकर की जगह भी उन्हें टीम में नहीं बुलाया गया।

यूजर्स ने विराट कोहली को सुनाई खरी खोटी

अंबाती रायडू के साथ हुए अन्याय को लेकर यूजर्स काफी ज्यादा खफा हैं, जिसकी वजह से उन्होंने विराट कोहली को आड़े हाथों लिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि अगर अंबाती को वर्ल्ड कप खिलाना ही नहीं था, तब पिछले दो सालों से उन्हें क्यों खिला रहे थे। साथ ही यूजर ने आगे लिखा कि अगर आईपीएल के प्रदर्शन पर चयन हुआ तो तुमने उसमें कौन सा तीर मार लिया था, जो अंबाती को नहीं खिलाया। वहीं अंबाती रायडू के एक फैन एक ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसमें विराट कोहली को नकाब लगाते हुए दिखाया जा रहा है।

रिजर्व खिलाड़ी होने के बावजूद अनदेखी हुई

वर्ल्ड कप के लिए रिजर्व खिलाड़ी होने के बावजूद अंबाती रायडू को 15 सदस्यीय टीम में जगह नहीं मिली, जबकि शिखर और शंकर चोटिल हो गए और उनकी जगह ऋषभ पंत को जगह दी गई, लेकिन अंबाती को नहीं, जिसकी वजह से उन्होंने बुधवार को संन्यास का ऐलान कर दिया। अंबाती के संन्यास पर गौतम गंभीर ने बीसीआईआई पर गुस्सा निकालते हुए कहा कि उनका चयन न करके चयनकर्ता हमेशा निराश रहेंगे, क्योंकि उन्होंने अन्याय किया है। वहीं दूसरी तरफ अंबाती रायडू को आयरलैंड ने अपनी टीम में खेलने का न्यौता भी दे दिया है।

Back to top button