दिलचस्प

भारत से हार के बाद सरफराज ने पूरी टीम पर निकाला गुस्सा, कहा- ‘मैं अकेला घर नहीं जाऊंगा’

विश्व कप में भारत से मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज ने खिलाड़ियों पर गुस्सा निकाला। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज ने खिलाड़ियों को धमकी दिया। जी हां, भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से करारी शिकस्त दी, जिसके बाद पाक फैंस का गुस्सा पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर उतरा रहा है। इसी सिलसिले में सरफराज ने अपने साथियों को धमकाते हुए एक नसीहत दी है, जिसके बाद से ही खेमे में खलबली मची हुई है। इतना ही नहीं, विश्व कप में पाकिस्तान को अपनी जगह बनाए रखने के लिए आने वाले सभी मैचों में जीत हासिल करनी होगी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बीते रविवार को भारत से मुंह की खाने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम आगे की रणनीति बनाने में जुटी हुई है। आने वाले मैच के लिए पाकिस्तानी टीम रणनीति तो बना ही रहे हैं, लेकिन फैंस का गुस्सा झेलने के लिए डर भी रहे हैं। दरअसल, पाकिस्तान का प्रदर्शन अभी तक इस वर्ल्ड कप में बेकार रहा है, उसके बाद भारत से मिली करारी हार को उनके फैंस बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं, जिसका असर साफ साफ कप्तान सरफराज पर देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि सरफराज ने साथी खिलाड़ियों को खुली तौर पर चेतावनी दे दी है।

मैं अकेले घर नहीं लौटूंगा- सरफराज

भारत से मिली करारी हार के बाद सरफराज ने अपनी टीम को नसीहत देते हुए कहा कि विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करें और जिम्मेदारी के साथ खेले, वरना मैं घर अकेले वापस नहीं जाऊंगा, बल्कि तुम लोग भी जाओगे। साथ ही सरफराज ने आगे कहा कि आने वाले मैचों में अपना प्रदर्शन सभी खिलाड़ी सुधार लें, वरना सब लोगों को पाकिस्तानी फैंस का गुस्सा और अपमान झेलना पड़ेगा। सरफराज ने साफ शब्दों में कहा कि यदि टीम को लगता है कि मैं अकेला घर जाऊंगा, तो ये उनकी मूर्खता है, क्योंकि खामियाजा पूरी टीम को भुगतना पड़ेगा।

अगले मैच के लिए सुधर जाओ- सरफराज

पांच मैचों में सिर्फ एक मैच जीत पाई पाकिस्तान के खिलाडियों को सरफराज ने समझाते हुए कहा कि इन चार मैचों में जो हुआ, सो हुआ, अब इन्हें भूल जाओ और आगे के मैचों में अच्छा प्रदर्शन करो, तभी फैंस का गुस्सा नहीं झेलने को मिलेगा। पाकिस्तान का अगला मुकाबला दक्षिण अफ्रीका के साथ 23 जून को है। बता दें कि पाकिस्तान अभी अंक तालिका में 9वें स्थान पर है, जिसकी वजह सरफराज को साथियों पर भड़कना ज़रूरी है।

सरफराज को धोना पड़ सकता है कप्तानी से हाथ

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सरफराज की अगुवाई वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन इस वर्ल्ड कप में अच्छा नहीं रहा, जिसका खामियाजा उन्हें अपनी कप्तानी पद से भुगतना पड़ सकता है। माना जा रहा है कि यदि अगले मैचो में पाकिस्तान ने जीत हासिल नहीं की, तो सरफराज से कप्तानी छीन ली जाएगी। इतना ही नहीं, भारत से मैच हारने के बाद सरफराज की खूब आलोचना हो रही है, जिसकी वजह से वे खिलाड़ियों को भी हिदायत देते हुए नजर आ रहे हैं।

Back to top button