बॉलीवुड

शूटिंग के सेट पर रजनीकांत ने खुद आकर कहा श्रीदेवी से कि मेरे मुंह पर थूक दो, फिर जो हुआ

बॉलीवुड और टॉलीवुड दोनों ही जगह रजनीकांत की अच्छी खासी फैन फौलोइंग है। बता दें कि साउथ में लोग रजनीकांत को भगवान की तरह पूजते हैं। रजनीकांत की जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है तो उसे देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर टिकट लेने के लिए मेला सा लग जाता है। वैसे तो रजनीकांत की लाइफ में ऐसे बहुत से किस्से हैं जो उनकी लाइफ में हुए लेकिन आज हम आपको उनकी लाइफ के एक ऐसे किस्से के बारे में बताएंगे जो श्रीदेवी से जुड़ा हुआ है। और इस किस्से के बारे में शायद ही कोई जानता हो।

बता दें कि श्रीदेवी और रजनीकांत एक साथ फिल्म ’16 Vayathinale’ में नजर आए थे। इस फिल्म में एक सीन था जिसको लेकर के एक किस्सा है जो हमेशा रजनीकांत को याद रहेगा और वो किस्सा शायद ही श्रीदेवी भी भूल पाई हों। बता दें कि इस फिल्म में एक सीन था जिसमें श्रीदेवी को रजनीकांत पर थूकना था। लेकिन कई रीटेक्स के बाद भी ये सीन सही से शूट नहीं हो पा रहा था। रजनीकांत पर थूकना शायद श्रीदेवी के लिए काफी बड़ी बात थी। क्योंकि रजनीकांत उन दिनों एक जाने-माने एक्टर थे और श्रीदेवी इस इंडस्ट्री में बिल्कुल नई थी।

बता दें कि जब कई रीटेक के बाद भी सीन शूट नहीं हो पाया तब रजनीकांत खुद श्रीदेवी के पास गए और उनसे कहा कि आप आओ और मुझ पर रियल में थूको तभी सीन में परफेक्शन आएगा।श्रीदेवी ने एक बार बताया था कि तब वह इंडस्ट्री में बिल्कुल नई थी और हर कोई उनसे सेट पर भी एक न्यू कमर की तरह ही बिहेव करता था। श्रीदेवी ने बताया भी था कि फिल्म के प्रोड्यूसर एसए राजकन्नु से भी मेरी मुलाकात फिल्म रिलीज होने के कुछ महीने पहले ही हुई थी।

श्रीदेवी ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए बताया था कि फिल्म के प्रोड्यूसर राजकन्नु ने मुझसे कहा था की हमे इस फिल्म का कलेक्शन कमल हसन को दे देना चाहिए, क्योंकि उनकी फिल्म ‘विश्वरूपम’ के रिलीज होने में अड़चनें आ रही हैं कमल हसन के मुताबिक जब  हमारी फिल्म ’16 Vayathinale’ रिलीज होने वाली थी, तो उसके पहले लोग कहते थे कि यह फिल्म फ्लॉप होगी। यहां तक की हर किसी को यही लगता था कि यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप होने वाली है, लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। वहीं बात करें रजनीकांत की तो अब वो राजनीति में भी काफी एक्टिव हो गए हैं। राजनीति में भी उनका करियर फिल्मों की तरह ही काफी अच्छा जा रहा है।

Back to top button