बॉलीवुड

एक बार फिर टीवी की ‘नागिन’ मौनी रॉय को हुआ प्यार, बी-टाउन के इस बड़े डायरेक्टर को कर रही हैं डेट

मौनी रॉय का नाम टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेस में शामिल होता है. सीरियल ‘नागिन’ में मौनी का नागिन वाला अंदाज लोगों को खूब भाया था. मौनी की खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. हाल ही में मौनी ने फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है. बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई इस फिल्म ने अच्छे खासे पैसे कमाए थे और दर्शकों को मौनी की एक्टिंग भी काफी पसंद आई थी. मौनी आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी अपने होंठों को लेकर. लेकिन इस बार मौनी अपने कपड़ों या लुक को लेकर नहीं बल्कि एक फेमस डायरेक्टर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. जी हां, मौनी रॉय बी-टाउन के एक मशहूर डायरेक्टर को डेट कर रही हैं.

इस डायरेक्टर को कर रही हैं डेट

यह पहली बार नहीं है जब मौनी रॉय किसी पर अपना दिल हारी हैं. इससे पहले भी उनके अफेयर के चर्चे कई बार सुनने को मिले हैं. इस बार मौनी रॉय को जिनसे प्यार हुआ है वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं. हाल ही में मौनी ने अयान मुखर्जी के साथ सोशल मीडिया इन्स्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो चर्चा का विषय बन गयी हैं. तस्वीरों को देखकर आप साफ़ पता लगा सकते हैं कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है. तस्वीर में दोनों के बीच नजदीकियां साफ़ दिखाई दे रही हैं.

मंदिरा बेदी ने कंफर्म किया

अयान के साथ मौनी को देखकर लोग इस बात का कयास ही लगा रहे थे कि दोनों रिश्ते में हो सकते हैं लेकिन मंदिरा बेदी ने अपन कमेंट के जरिये कंफर्म कर दिया. दोनों की तस्वीर पर कमेंट करते हुए मंदिरा ने लिखा, “बहुत ही खूबसूरत फोटो है, जिसे देखकर ही दोनों के प्यार का अंदाजा लगाया जा सकता है”.

‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर हैं अयान

बता दें, अयान मुखर्जी का नाम बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर्स में शामिल होता है. हालांकि, उन्होंने केवल ‘वेक अप सिड’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ को ही डायरेक्ट किया है लेकिन इनकी दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. दर्शकों को अयान का निर्देशन पसंद आया था. बता दें, रणबीर और आलिया की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को भी अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में मौनी रॉय भी नजर आने वाली हैं.

पहले भी रह चुका है अफेयर

जैसा की हमने आपको बताया कि मौनी रॉय पहले भी कई अफेयर में रह चुकी हैं. इससे पहले वह एक्टर गौरव चोपड़ा को डेट कर चुकी हैं. इसके बाद उनका नाम ‘देवों के देव महादेव’ में शिवजी का किरदार निभाने वाले एक्टर मोहित रैना के साथ भी जुड़ा. मौनी ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ से की थी. बाद में उन्हें ‘नागिन’ सीरियल से खूब लोकप्रियता हासिल हुई.

पढ़ें लव ट्रायंग्ल में फंस चुके हैं ये टीवी जगत के सितारे, सुशांत सिह से लेकर मौनी रॉय का नाम भी है..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button