बॉलीवुड

जाह्नवी कपूर के बेली डांस मूव्स देखकर दीवाने हो जाएंगे आप, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड की हवा-हवाई यानि की श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही सुर्खियां बटोरी हुई थी और अब जब उनकी फिल्म आ गई है तो उसके बाद से आए दिन या कहा जाए रोज किसी ना किसी वजह से खबरों में रहती जरूर हैं। आए दिन ही सोशल मीडिया पर कोई ना कोई तस्वीर वायरल हो ही जाती है। सबसे ज्यादा जाह्नवी के जिम के फोटो और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। जाह्नवी के जिम वियर पर सबकी नजरें टिकी रहती हैं। लेकिन इस बार जाहन्वी की जिम की नहीं बल्कि उनके डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में जाहन्वी कपूर सेक्सी बेली डांस मूव्स करती दिख रही हैं। बता दें कि ये गाना किसी फिल्म का नहीं हैं बल्कि डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने का हैं। जिस गाने पर जाह्ववी डांस मूव्स करती दिख रही हैं। वहीं रिपोर्टस के अनुसार जाह्नवी को बेली डांस करने का चैलेंज धड़क के डायरेक्टर और डांस दीवाने के जज शशांक खेतान ने दिया था जिसको जाह्नवी कपूर ने पूरा कर दिखाया है। अब उनका ये डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जाह्नवी ने अपने इस बेली डांस का वीडियो अपनी इंस्टग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। उन्होंने अपने इस वीडियो को कैप्शन में लिखा है कि.”Belly dance warm up to

 

View this post on Instagram

 

#janhvikapoor belly dancing moves ????

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बात करें जाह्नवी के वर्कफ्रंट की तो फिल्म धड़क की बेहतरीन सफलता के बाद इन दिनों जाह्नवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म तख्त की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं। करण जौहर की  इस फिल्म में जाह्नवी के साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर और विक्की कौशल भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। ये एक मल्टी स्टारर फिल्म होगी। लेकिन जब से फिल्म कल्क बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद करण जौहर ने फिल्म तख्त में कुछ बदलाव किए हैं।

रिपोर्टस की मानें तो फिल्म कलंक की असफलता के बाद करण अपनी फिल्म तख्त को लेकर के किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। सिने ब्लिट्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्ममेकर ने फिल्म ‘तख्त’ पर खास ध्यान देना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं इस फिल्म का डायरेक्शन खुद करण जौहर करने वाले हैं। फिल्म तख्त को सुपरहिट बनाने के लिए करण जौहर फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव करने की सोच रहे हैं।

सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, ‘कलंक की कमाई के बाद करण जौहर तख्त को बड़ी हिट बनाने के लिए दोगुनी मेहनत कर रहे है। इस बार वो इसे आसान और सिंपल बनाने वाले हैं खासकर एक्शन सीन्स और डायलॉग्स को। कुछ लोग मुश्किल कहानी और राइटिंग नहीं समझते और आम लोगों से कनेक्ट करने के लिए जोधा अकबर की तर्ज पर इसकी स्क्रिप्टिंग में बदलाव किया जा रहा है। तो वो इस फिल्म के डायलॉग्स भी सिंपल रख सकते है।’

फिलहाल अब इंतजार है तो फिल्म की रिलीज का जिसमें देखना होगा कि इतने बदलाव और मेहनत के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है।

Back to top button