बॉलीवुड

ड्राइवर बन ‘टीवी की डायन’ ने ली सेट पर एंट्री, तो लोगों ने पूछा- ‘मैडम, कहां तक जाती है ये बस’

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों मोनालिसा अपनी एक अनोखी तस्वीर को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। जी हां, मोनालिसा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिससे उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त हो गई है। मोनालिसा को असली पहचान बिग बॉस से मिली, जिसके बाद उन्होंने अपने करियर में पीछे मुड़कर नहीं देखा। इतना ही नहीं, इन दिनों मोनालिसा को टीवी सीरियल नज़र में मुख्य किरदार में देखा जा रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा बिग बॉस से निकलने के बाद नच बलिए में अपने पति के संग नज़र आई थी, जिसके बाद अब वे सुपरहिट सीरियल नज़र में काम कर रही हैं। सीरियल नज़र में मोनालिसा डायन का किरदार निभा रही है, जिसमें वे मुख्य किरदार में हैं। मोनालिसा को टीवी के दर्शक मोहना के नाम से जानते हैं। इतना ही नहीं, घर घर में मोनालिसा अब मोहना के नाम से ही जानी जा रही है, जिसे लोग एक दमदार और खतरनाक डायन समझते हैं। सीरियल नज़र से मोनालिसा की लोकप्रियता में काफी उछाल देखने को मिला है।

बस चलाती हुई दिखीं मोनालिसा

 

View this post on Instagram

 

How About This Bus Driver #mohana ….??… Such fabulous Experience while Driving A Bus For The FirstTime…. So Happy To Do New Things … #pushupyourlimits #workplace #happyplace #thankyougod #nazar … exciting episodes ahead only on @starplus #staytuned Video courtesy: @ayaan0110

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वे बस ड्राइव करती हुई नजर आ रही हैं। बस चलाती हुई मोनालिसा को देखकर उनके फैंस घायल हो गए और तरह तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। बता दें कि मोनालिसा अपने फैंस के लिए अक्सर कुछ न कुछ अलग करती हुई नज़र आती हैं, जिसका इंतजार उनके फैंस को काफी ज्यादा रहता है। मोनालिसा इस वीडियो में बस चलाकर शूटिंग सेट तक जा रही हैं।

यूजर्स ने किए ऐसे ऐसे कमेंट्स

मोनालिसा की इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, जिसमें कई ने पूछा कि यह बस कहां तक जाती हैं? तो वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि आप जैसी बस ड्राइवर हों, तो बस कभी भी खाली नहीं रहेगी। वहीं एक यूजर ने मोनालिसा की तारीफ करते हुए लिखा कि आप बहुत ही ज्यादा कमाल हैं। बता दें कि खबर लिखें जाने तक मोनालिसा के इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही बता दें कि सोशल मीडिया पर मोनालिसा के लाखों फॉलोवर्स हैं, जो उनकी नयी तस्वीरों का इंतजार बेसब्री से करते रहते हैं।

डायन के किरदार से मिली असली पहचान

भोजपुरी इंडस्ट्री में भले ही मोनालिसा का कद काफी बड़ा हो, लेकिन टेलीविजन जगत में उन्हें असली पहचान एकता कपूर के सीरियल नज़र से ही मिली। नज़र में मोनालिसा की एक्टिंग को खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में जब नज़र में मोनालिसा डायन के रुप में नहीं दिख रही थी तो लोग उन्हें खूब मिस कर रहे थे, लेकिन डायन के किरदार के लिए मोनालिसा काफी ज्यादा पसीना बहा रही हैं, जिसकी वजह से उन्हें बस भी चलानी पड़ी।

Back to top button