बॉलीवुड

कसौटी जिंदगी की 2- मिस्टर बजाज के आगाज के साथ शुरू हुई बासु परिवार की बर्बादी

टीवी जगत के जाने-माने सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। बता दें कि जिस तरह से फिल्म के पहले सीजन को लोगों का प्यार मिला है उसी तरह से शो के दूसरे सीजन को भी खासा पसंद कर रहे हैं। शो मेकर्स समय-समय पर ऐसे ट्विस्ट एंड टर्नस लेकर के आते हैं जो शो को और रोमांचक बना देता है। शो की बात करे तों जैसा की सब जानते हैं कि कोमोलिका की सच्चाई जानने के बाद उनको बासु मेंशन से बाहर निकाल दिया गया है। और अब अनुराग और प्रेरणा की लव स्टोरी की शुरूआत हुई है।

बीते दिनों शो में अनुराग और प्रेरणा की शादी को दिखाया जा रहा था। लेकिन इसी के साथ शो में एंट्री होती है मिस्टर बजाज की। बता दें कि इस सीन का एक प्रोमो रिलीज किया गया था और अब आने वाले हफ्ते में शो में मिस्टर बजाज की एंट्री होने वाली है। यह एपिसोड सोमवार को रिलीज किया जाएगा। मिस्टर बजाज की एंट्री के बाद शो में नए ट्विस्ट्स एंड टर्नस आने वाले हैं ये बात तो साफ है लेकिन जहां अनुराग और प्रेरणा मिस्टर बजाज के बारे में जानने के लिए बेकरार है वहीं दर्शक भी इस इंतजार में बैठे है कि दोनों कैसे मिस्टर बजाज नाम के तूफान से सामना करेंगे?

बता दें कि हाल ही में सीरियल मेकर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमें करण यानि की मिस्टर बजाज ये कहते हुए दिख रहे हैं कि अब बासु परिवार की बर्बादी देखने के लिए तैयार हो जाओ। इतना तो साफ है कि मिस्टर बजाज की एंट्री से शो में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। जहां लोग अनुराग और प्रेरणा की लव स्टोरी देखने को बेताब थे। ऐसे में मिस्टर बजाज की एंट्री के बाद दोनों की मुश्किलें और बढ़ती नजर आएंगी।

बात की जाए शो के प्लॉट की तो अभी तक शो में अनुराग और प्रेरणा की इंगेजमेंट को दिखाया जा चुका है। वहीं इसी के साथ अनुराग को पता लगा है कि मिस्टर बजाज की वजह से बासु परिवार के सारे बैंक अकाउंट को सील कर दिया गया है। वहीं अनुराग और प्रेरणा की शादी से अनुराग की मां जरा भी खुश नहीं हैं और वो कोई ना कोई ऐसी चाल चल रही है जिससे वो प्रेरणा के परिवार को नीचा दिखा सके। शो में दिखाया गया है कि अनुराग की मां, प्रेरणा की मां को जबरदस्ती मछली सूंघने पर मजबूर करती हैं। यह जानते हुए भी कि वह वेजिटेरियन हैं। जिसके बाद प्रेरणा की मां की तबीयत बिगड़ जाती है और उन्हें सास लेने में दिक्कत होती है।

वहीं बात करें शो की टीआरपी की तो, जहां एक तरफ लोग अनुराग-प्रेरणा की लव स्टोरी को पसंद कर रहे हैं। वहीं हिना खान के शो से जाने के बाद शो की टीआरपी में गिरावट दर्ज की गई है। लेकिन अब सबको इंतजार है तो मिस्टर बजाज की शो में एंट्री का, जिसके बाद पता लगेगा कि इस किरदार को लोगों ने कितना पसंद किया है और उनकी ये एंट्री शो की टीआरपी को वापस ऊचाई पर पहुंचाने में कितनी मदद करती है।

Back to top button
?>