बॉलीवुड

भोजपुरी एक्ट्रेस ‘मोनालिसा’ की इन हॉट तस्वीरों को देखकर बॉलीवुड की हिरोइनों को भूल जाएंगे–देखिए

मुम्बई – भोजपुरी फिल्मों का क्रेज बॉलीवुड की फिल्मों से कम नहीं है। लोग जितना बॉलीवुड फिल्मों को पसंद करते हैं उतना ही वो भोजपुरी फिल्मों को भी पसंद करते हैं। बॉलीवुड की हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेसेस के लिए जैसे लोग दिवानें है वैसे ही वो भोजपुरी फिल्मों कि हिरोइनों को लेकर भी दिवाने हैं। इसी वजह से आज हम आपका परिचय भोजपुरी फिल्मों की एक ऐसी हॉट हिरोइन से कराने जा रहे हैं जो अपनी हॉटनेस की वजह से यूपी और बिहार की जनता के दिलों पर राज कर रही है।

हम बात कर रहे हैं कि बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट मोनालिसा की, जो भोजपुरी सिनेमा का एक जाना-माना नाम हैं। इस हॉट हिरोइन ने 100 से अधिक भोजपुरी फिल्मों के अलावा हिंदी, बंगाली, उड़िया, कन्नड़, तमिल व तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। हाल ही में मोनालिसा का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो अपनी को-स्टार के साथ लेस्बियन कैरेक्टर में नज़र आ रही थी।

मोनालिसा हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। आपको बता दें कि मोनालिसा बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। मोनालिसा ने संस्कृत में स्नातक करने के बाद फिल्मों में काम शुरू किया और भोजपुरी फिल्मों में बड़ा नाम कमाया।

उन्हें अक्सर फिल्मों में अपने बोल्ड अवतार के लिए जाना जाता है। मोनालिसा एक फिल्म के लिए आठ लाख रुपये तक लेती हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में गायक-एक्टर पवन सिंह के साथ हैं। इन दोनों कि जोड़ी को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है। मोनालिसा बेहद खूबसूरत हैं।

अपनी खूबरसूरती और ग्लैमर अंदाज की वजह से ही उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। मोनालिसा को हर भोजपुरी देखने वाला दर्शक जानता है। मोनालिसा न सिर्फ भोजपुरी में बल्कि बॉलीवुड, कन्नड़, तमिल और तेलगु सिनेमा में भी काफी फेमस हैं।

कोलकाता में जन्मी मोनालिसा का असली नाम ‘अंतरा विश्वास’ है, जो उन्होंने फिल्मो में आने के बाद बदल लिया था। मोनिलास बी ग्रेड फिल्मों से लेकर बॉलीवुड अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम’ तक में काम कर चुकी हैं। ‘सिंघम’ बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म थी। मोनालिसा को ज्यादातर उनकी भोजपुरी फिल्मों के लिए जाना जाता है। ‘भोले शंकर’ से भोजपुरी में डेब्यू करने वाली मोनालिसा ने खटाईलाल-मिठाईलाल, हम बाहुबली जैसी फिल्मों से लोगों को अपना दिवाना बनाया है। मोनालिसा भोजपुरी एक्टर ‘विक्रांत सिंह राजपूत’ से शादी कर चुकी हैं। हाल ही में उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें सामने आई थी जो खूबसूरत मोनालिसा की खूबसूरती को और बढ़ाती हैं।

Back to top button