भारत-पाकिस्तान के मैच से पहले ही भड़की सानिया मिर्जा, कहा- ‘भगवान के लिए, बस करो और अब…’ भारत-पाक के मैच को लेकर सानिया मिर्जा को आया गुस्सा, कह दी ये बड़ी बात।

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर मैदान से बाहर जंग जारी है। सोशल मीडिया पर क्रिकेट प्रेमी इस मैच को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं। यह मैच भले ही 16 जून को खेला जाएगा, लेकिन इसका इंतजार महीनों से किया जा रहा है। इतना ही नहीं, यह मैच विश्व कप का सबसे बड़ा मैच होने वाला है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो वायरल हो रहे हैं। साथ ही इस मैच को लेकर विज्ञापन भी खूब बनाए गए हैं, जिस पर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा का ट्वीट आया है, जिससे बवाल मच गया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच विश्व कप के फाइनल से भी बड़ा माना जाता है। यह मैच सिर्फ मैदान तक सीमित नहीं रहता है, बल्कि जनता की भावनाएं भी जुड़ी होती है। इसीलिए इस मैच को लेकर दोनों ही देश में इन दिनों विज्ञापनों की जंग छिड़ी हुई है। दोनों ही देश में इस मैच को लेकर निंदनीय विज्ञापन भी खूब वायरल हो रहे हैं, जिस पर सानिया मिर्जा ने लताड़ लगाई है। सानिया मिर्जा ने भारत और पाकिस्तान के मैच से ठीक पहले प्रसारित हो रहे विज्ञापनों पर गुस्सा निकाला है।

अपनी ज़िंदगी से मतलब रखो- सानिया मिर्जा

भारत और पाकिस्तान के मैच से ठीक पहले सानिया मिर्जा ने ट्वीट करते हुए गुस्सा निकाला है। सानिया मिर्जा ने ट्वीट किया कि सीमा के दोनों तरफ के शर्मनाक विज्ञापन, गंभीर हो जाओ, इस तरह से मैच का प्रचार नहीं करो। लोगों में पहले ही इस मैच को लेकर काफी उत्साह है। सानिया मिर्जा ने आगे लिखा कि भगवान के लिए यह क्रिकेट है, इसे मैदान तक ही छोड़ दो, लेकिन अगर आपको ऐसा लगता है, तो अपनी ज़िंदगी से मतलब रखो।

इस तरह के विज्ञापन हो रहे हैं वायरल

भारत और पाकिस्तान के मैच के लिए सोशल मीडिया पर कुछ विज्ञापन वायरल हो रहे हैं, जिसमें दोनों ही देश एक दूसरे का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ पाकिस्तान की तरफ एक विज्ञापन चल रहा है, जिसमें विंग कमांडर अभिनंदन का मजाक उड़ाया जा रहा है। विज्ञापन में दिखाया जा रहा है कि एक पुरुष मॉडल नीली जर्सी में अभिनंदन की तरह मूंछे लगाए हुए है, जिससे पाकिस्तान वाले पूछते हैं कि मैच के लिए भारत की क्या रणनीति है, तो जवाब आता है कि ‘मुझे माफ कीजिए, मैं आपको इसकी जानकारी देने के लिए बाध्य नहीं हूं।’  वहीं दूसरी तरफ विज्ञापन में भारतीय समर्थक खुद को पाकिस्तान का अब्बू बताते हैं।

1992 से लगातार जीत रहा है भारत

विश्व कप 2019 में भारत बनाम पाकिस्तान का मैच 16 जून यानि रविवार के दिन खेला जाएगा। इस मैच पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। बता दें कि सन 1992 से लेकर अब तक विश्व कप में पाकिस्तान भारत को हरा नहीं पाया है। इतना ही नहीं, विश्व कप में हार के बाद पाकिस्तान की जनता अपने घर में टीवी वगैरह भी फोड़ने लगती है, लेकिन इस मैच का दबाव दोनों ही टीमों पर साफ देखने को मिलता है, क्योंकि उनकी हार जीत यानि जनता की हार जीत होती है।