विशेष

कैप्टन अभिनंदन को मॉडल बना कर पाकिस्तान ने बनाया ये विज्ञापन, भारत – पाक पहला मैच इसी पर बना है

30 मई से ICC World Cup 2019 शुरु हो गया और हमारे देश में हर चीज से ज्यादा भारत-पाकिस्तान के मैच का इंतजार होता है. दोनों ही देशों की आम जनता इस दिन सारा काम धाम छोड़कर टीवी या रेडियो के पास बैठ जाते हैं. भारत में क्रिकेट मैच खेलने और देखने का रोमांच ही अलग है और इस बार पाकिस्तान ने एक विज्ञापन बनाया है जो विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान के ऊपर बनाया गया है. इस वर्ल्ड कप के दौरान ये मस्ती भरा विज्ञापन खूब पॉपुलर हो रहा है और लोगों को मजा भी आ रहा है. भारत-पाक के मुकाबले में पाकिस्तान ने बनाया विज्ञापन, भारत-पाक के मुकाबले से पहले पाकिस्तान ने बनाया विज्ञापन, आपको भी देखना चाहिए ये वीडियो.

भारत-पाक के मुकाबले से पहले पाकिस्तान ने बनाया विज्ञापन

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक करवाई थी और बाद में पाकिस्तान ने भी ऐसी हरकत करने की कोशिश की लेकिन विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान ने अपनी बहादुरी और पराक्रम से पूरी दुनिया का दिल जीत लिया. अब इंग्लैंड में जो वर्ल्ड कप चल रहा है उसमें भारत का पाकिस्तान से पहला मैच 16 जून, रविवार को होना है और अपनी टीम को प्रमोट करने के लिए पाकिस्तान ने एक विज्ञापन बनाया है जिसमें मॉडल ने अभिनंदन का बेबाकी के साथ अंदाज कॉपी किया है. देखिए वीडियो-

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबला को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी विज्ञापन वायरल हुआ है, जिसमें अभिनंदन वर्धमान की तरह दिखने वाला एक पाकिस्तानी मॉडल उनकी नकल करता नजर आ रहा है. एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी सेना द्वारा अभिनंदन से पूछे गए सवालों के जवाबों को इस विज्ञापन में वर्ल्ड कप से जोड़कर एक हास्य अंदाज में पेश किया गया है. इस विज्ञापन में पाकिस्तानी मॉडल को बिलकुल विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का लुक दिया गया है और उसने अभिनंदन जैसी मूंछे भी रखी हैं. वह उनकी तरह कप में चाय भी पी रहा है और वीडियो में अभिनंदन के हमशक्ल इस मॉडल से 16 जून को होने वाले भारत-पाकिस्तान के मैच के बारे में सवाल पूछे जा रहे है. ये पूछे जाने पर कि भारतीय टीम का प्लेइंग इलेवन और पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की गेम स्ट्रैटजी क्या होगी, इस पर मॉडल कह रहा है, ‘आई एम सॉरी, आई एम नॉट सपोस्ड टू टैल यू दिस.’ जैसा कि अभिनंदन ने उस दौरान बताया था जब वे पाकिस्तान की कैद में थे. विज्ञापन के अंत में चाय के बारे में पूछे जाने पर मॉडल ‘टी इज फैनटास्टिक, थैंक्यू’ कह कर जैसे ही कप लेकर निकलता है, तो पीछे से आवाज आती है कि रुको कप कहां लेकर जा रहे हो. तभी विज्ञापन के अंत में भारत पकिस्तान के मैच की डेट और टाइम फ्लैश होने लगता है.

Back to top button