बॉलीवुड

सामने आई ऋतिक रोशन के साथ आलिया की कई साल पुरानी तस्वीर, पहचानना होगा मुश्किल

जब भी हम पुरानी तस्वीरें देखते हैं तो हमारा अलग ही रिएक्शन होता है क्योंकि उसमें लोग अलग ही नजर आते हैं और इसे देखकर हम बहुत खुश होते हैं. ऐसा ही हाल हमारे हिंदी सिनेमा का भी है. इंटरनेट पर बॉलीवुड की कई ऐसी तस्वीरें हैं जब वो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं. फैंस के बीच हमेशा उत्सुकता रहती है कि वे अपने फेवरेट सितारों की अनदेखी तस्वीरें देखने की. ऐेसी ही एक तस्वीर पिछले दिनों सोशल मीडिया पर छाई जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया. सामने आई ऋतिक रोशन के साथ आलिया की कई साल पुरानी तस्वीर, आपको भी देखनी चाहिए ये तस्वीरें.

सामने आई ऋतिक रोशन के साथ आलिया की कई साल पुरानी तस्वीर

फैंस के बीच स्टार्स की अनदेखी तस्वीरों को लेकर जो उत्सुकता होती है वो शायद फिल्में देखने के लिए भी नहीं होता हो. बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही तस्वीरों में एक और तस्वीर आई है जिसमें ऋतिक रोशन नजर आ रहे हैं और उनके साथ कई सेलिब्रिटी हैं जो तब बच्चे थे. तस्वीर में ऋतिक रोशन के साथ आलिया भट्ट भी नजर आ रही हैं और ये तस्वीर सालों पुरानी जिसे फिल्म मेकर अनु रंजन ने शेयर की है. अनु रंजन की दोनों बेटियां अनुष्का रंजन और आकांक्षा रंजन एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड्स हैं और इनमें से अनुष्का रंजन साल 2015 में आई फिल्म वेडिंग पुलाव में नजर आ चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

These are the most adorable ones ,without realising ??

A post shared by Anu Ranjan (@anuranjan1010) on

तस्वीर में आलिया भट्ट के साथ उनकी बहन शाहीन भी हैं इनके अलावा फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता भी नजर आ रही हैं. बचपन की इस तस्वीर में आलिया का क्यूट लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस तस्वीर को देखकर ऐसा नजर आ रहा है कि ये ऋतिक रोशन के करियर के शुरुआती दिन की तस्वीर है यही कोई साल 2000 के आस-पास की. उस समय ऋतिक की फिल्म कहो ना प्यार है रिलीज हुई थी और फिल्म ने सफलता के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. फिल्म को 92 अवॉर्ड्स मिले थे जिसका नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है.

अपनी-अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं आलिया-ऋतिक

अब अगर ऋतिक रोशन के वर्तमान के काम की बात करें तो उनकी फिल्म सुपर-30 आने वाली 12 जुलाई को रिलीज होगी. इसमें ऋतिक ने पहली बार एक बिहारी आदमी की भूमिका निभाई है जो मैथमैटिशियन आनंद कुमार की बायपिक होगी. फिल्म का प्रोमो रिलीज हो चुका है और अब फैंस को फिल्म की रिलीज का इंतजार है सुपर 30 एक मैथेमेटिशियन की कहानी है जो गरीब बच्चों को मुफ्त में पढ़ाने के लिए एक कोचिंग इंस्टीट्यूट चलाते हैं. वहीं अगर आलिया भट्ट की बात करें तो वो बॉलीवुड की सुपरस्टार बन चुकी हैं. इन दिनों वे रणबीर कपूर के साथ वाराणसी में फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही हैं, इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं.

Back to top button