दिलचस्प

फिल्मों में बूढ़ी दिखने वाली ये 5 एक्ट्रेस रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस, देखकर हैरान रह जाएंगे

एक वर्सटाइल एक्टर वही कहलाता है जो हर तरीके का रोल करने के लिए तैयार रहता है. बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी होती हैं जो इमेज कॉन्शस होने की वजह से कुछ बेहतरीन रोल को छोड़ देती हैं. लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी मौजूद हैं जो अपनी इमेज की परवाह किये बिना रिस्क लेने को तैयार होती हैं और हर तरह का रोल करने के लिए रेडी रहती हैं. बॉलीवुड फिल्मों में मां का किरदार हमेशा से अहम रहा है. समय के साथ-साथ मां की इमेज और उनका लुक दोनों चेंज हुआ है. पहले के ज़माने में जहां उम्रदराज़ अभिनेत्रियां ही मां का रोल निभाया करती थीं वहीं आज के ज़माने में हीरो/हीरोइन से छोटी अभिनेत्रियां भी उनकी मां का रोल निभाती हैं. भले ही फिल्म में मां का रोल निभाने वाली ये अभिनेत्रियां नॉन ग्लैमरस लगें लेकिन जब आप इन्हें रियल लाइफ में देख लेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे. दरअसल, बड़े पर्दे पर मां का रोल निभाने वाली ये अभिनेत्रियां रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही कुछ ऑनस्क्रीन मां से मिलवाने जा रहे हैं.

अर्चना जोइस

साल 2018 में रिलीज़ फिल्म KGF में अर्चना जोइस ने यश की मां का किरदार निभाया था. लेकिन आपको बता दें रियल लाइफ में अर्चना की उम्र बेहद कम हैं और वह दिखने में बेहद खूबसूरत हैं.

मेहर विज

मेहर विज सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने मुन्नी की मां का किरदार निभाया था. फिल्म में भले ही मेहर विज सीधी-सादी दिख रही हों लेकिन रियल लाइफ में वह बहुत ग्लैमरस हैं.

नादिया

नादिया ने कई साउथ इंडियन फिल्मों में मां का किरदार निभाया है. साल 2013 में रिलीज़ फिल्म मिर्ची में वह प्रभास की मां बनी थीं. फिल्मों में मां का रोल निभाने वाली नादिया असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं.

राम्या कृष्णन

राम्या कृष्णन अपने ज़माने की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्री हुआ करती थीं. इन्होंने फिल्म ‘बाहुबली’ में माता शिवगामी देवी का किरदार निभाया है. 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी राम्या रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं.

अमृता सुभाष

अमृता सुभाष ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय में रणवीर की मां का रोल निभाया था. भले ही फिल्म में राम्या रणवीर की मां बनी थीं लेकिन जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं रियल लाइफ में वह काफी छोटी हैं. अमृता दिखने में भी बेहद मासूम और खूबसूरत हैं.

पढ़ें सोशल मीडिया पर भीख मांग महिला ने 17 दिन में कमाए 35 लाख रुपए, हस्बैंड को पता चला तो किया ये काम

पढ़ें लिप सर्जरी से होंठ खूबसूरत बनाने में ये एक्ट्रेसेस हुईं ट्रोल, अनुष्का सहित इनका नाम है शामिल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button