महारानी की तरह जिंदगी जीती हैं बॉलीवुड की क्वीन, घर की तस्वीरें आपको सोच में डाल सकती हैं

बॉलीवुड में जिसका सिक्का चल जाता है फिर वो पीछे मुड़कर नहीं देखता है कि वो पहले क्या था और उसने कैसी परिस्थितियों का सामना किया है. इंडस्ट्री में ऐसा किसी एक के साथ नहीं बल्कि पूरी की पूरी लिस्ट है जो बिना गॉडफादर के फिल्म इंडस्ट्री में आया और आज पर्दे पर राज करता है. यहां बात हम बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की करेंगे जो एक मिडिल क्लास फैमिली से आई थीं लेकिन आज महारानी की तरह जिंदगी जीती हैं बॉलीवुड की क्वीन, कभी फिल्मों में काम करने से पिता ने मुंह मोड़ लिया था और आज उनकी लाडली बिटीया हैं. चलिए बताते हैं इनके बारे में कुछ बातें.

महारानी की तरह जिंदगी जीती हैं बॉलीवुड की क्वीन

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने साल 2019 की शुरुआत में फिल्म मणिकर्णिका लेकर आईं और फिल्म सुपरहिट हो गई. फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की और इनका दबदबा इंडस्ट्री पर बरकरार रहा. पिछले साल ही कंगना ने बंगला खरीदा और 2018 की दीपावली पर उसे बहुत ही खूबसूरती के साथ सजाया था जो देखने लायक था. कंगना के सपनों का घर जो उन्होंने हिमाचल प्रदेश में अपने शहर मनाली में बनवाया है. कंगना ने अपने घर का नाम ‘कार्तिकेय निवास’ रखा है.

अपने एक इंटरव्यू में कंगना ने बताया था कि वे अपने नए घर में अपने परिवार वालों के साथ हर त्योहार धूमधाम से मनाना चाहती हैं और दिपावली के समय ही उन्होंने अपने भाई की गर्लफ्रेंड को भी इंट्रोड्यूज करवाया था. आपको बता दें कि कंगना ने जून 2016 में इस बात का खुलासा किया था कि वे अपने शहर मे जहां वे रहती थीं वहां 10 करोड़ की जमीन खरीद चुकी हैं और वहां एक बंगला बनवाएंगी और कंगना के बंगले को बनने में लगभग 4 साल लग गए थे. 2018 की दीपावली में उनका पूरा परिवार शिफ्ट हुआ और अब वे हर खास मौकों पर अपने घर जाती हैं. कंगना ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की थी जो देखने में काफी खूबसूरत है.

मुंबई में भी है अपना फ्लैट

साल 2006 में फिल्म गैंगस्टर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस के पास खुद का घर नहीं था. उन्होने कई साल स्ट्रगल किया तब जाकर कामयाबी मिली. साल 2003 में कंगना एक्ट्रेस बनने की ख्वाहिश लेकर अपने पिता को बिना बताए मुंबई आ गई थीं और उस समय उनके पिता ने उनसे नाता तोड़ लिया था. मगर कंगना ने हिम्मत नहीं हारी और आज उनके पिता उन्हें सबसे ज्यादा प्यार करते हैं, बता दें कंगना की एक बड़ी बहन और एक छोटा भाई है. कंगना ने बॉलीवुड में फैशन, तनु वेड्स मनु, राज द मिस्ट्री, तनु वेड्स मनु रिटर्न, क्वीन, कृष, सिमरन और मणिकर्णिका जैसी सफल फिल्मों में काम किया है. फिलहाल मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में कंगना का अपना फ्लैट है.

Share this