बॉलीवुड

लिप सर्जरी से होंठ खूबसूरत बनाने में ये एक्ट्रेसेस हुईं ट्रोल, अनुष्का सहित इनका नाम है शामिल

आज के तकनीकी माहौल में हर कोई सोचता है कि वो उसका फायदा अच्छे से उठा ले, तभी तो हमेशा कुछ ना कुछ उन चीजों से करने का शौक रखने वाले कुछ गलत ही कर बैठते हैं. प्लास्टिक सर्जरी का सबसे ज्यादा फायदा फिल्मी सितारे उठाते हैं और अगर उन्हें अपनी बॉडी में कुछ चीज पसंद नहीं आई तो उसकी सर्जरी कराने के बाद बदल देते हैं. बिना ये सोचे कि क्या उनके ऊपर वो अच्छा लग रहा है या फिर नही. मगर उनकी नजर में ये सब फैशन का अंग है और समय के साथ सबको बदलते रहना चाहिए. लिप सर्जरी से होंठ खूबसूरत बनाने में ये एक्ट्रेसेस हुईं ट्रोल, कुछ तो अच्छी लगने लगी लेकिन कुछ ने बिगाड़ लिया अपना चेहरा.

लिप सर्जरी से होंठ खूबसूरत बनाने में ये एक्ट्रेसेस हुईं ट्रोल

बॉलीवुड की कुछ पॉपुलर एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिन्होने अपनी बदली हुई सूरत के साथ खूब सुर्खियां बटोरी. कुछ को लोगों ने पसंद किया तो कुछ लोगों ने ट्रोल कर दिया. सोशल मीडिया पर लोगों ने इन सभी को ट्रोल किया तो चलिए बताते हैं कौन-कौन सी हैं वे एक्ट्रेसेस.

अनुष्का शर्मा

फिल्म पीके के बाद से अनुष्का शर्मा खूब ट्रोल हुई हैं क्योंकि उन्होंने अपने खूबसूरत होंठ की सर्जरी कराई और खुद को बेहतर दिखाने के चक्कर में चेहरा बिगाड़ लिया. सोशल मीडिया पर इनके खूब मेमे बने और मजाक भी उड़ाया गया.

प्रियंका चोपड़ा

फिल्मों में आने से पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने अपनी नाक और होंठ की सर्जरी कराई और फिर फिल्म हीरो में नजर आईं. बहुत समय तक प्रियंका ने इस खबर को छिपाकर रखा लेकिन बाद में सर्जरी करने वाले डॉक्टर ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने सर्जरी से अपना चेहरा बदला है.

आयशा टाकिया

सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड की लीड एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया और फिर शादी करके घर बसा लिया. शादी के बाद ऐसी खबरें आई थीं कि आयशा ने लिप और ब्रेस्ट सर्जरी कराकर खुद को और आकर्षक बनाने के चक्कर में अपना शरीर बिगाड़ लिया. मगर इस बात पर आयशा हमेशा भड़कती ही नजर आईं.

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने भी खुद को और खूबसूरत दिखाने के लिए अपने होठों की सर्जरी कराई. कंगना ने अपने लिप जॉब करवाकर खुद को अलग लुक देने की कोशिश की थी. मगर कुछ लोगों ने उन्हें गलत नामों से पुकारा और सोशल मीडिया पर ये मजाक बन गई थी.

श्रुति हासन

साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रुति हासन जिन्होंने बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में अपना जलवा बिखेरा उनकी खूबसूरती पर सभी फिदा रहे हैं. मगर जब से इन्होंने अपने लिप्स की सर्जरी कराई है तब उनका चेहरा बदल गया है. उन्होंने इस बारे में कहा कि मेरा चेहरा है, मेरा शरीर है, मैं इसके साथ कुछ भी करूं इससे किसी का कोई लेना-देना नहीं होना चाहिए.

Back to top button