बॉलीवुड

प्रियंका के फिल्म भारत को छोड़ने के एक साल बाद प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने निकाली अपनी भड़ास

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग के दम पर अपना सिक्का जमा चुकी प्रिंयका चोपड़ा इन दिनों मेट गाला 2019 में अपनी ड्रेस और अपने मेकअप को लेकर के काफी खबरों में रही हैं। बता दें कि मेट गाला पर उनके लुक को लेकर के सोशल मीडिया पर उनको काफी ट्रोल होना पड़ा है। हर कोई उनके लुक की हंसी उड़ा रहा है और उन पर कई तरह के मीम्स बन रहे हैं। हालांकि अपने इस लुक की बजाए एक बार प्रियंका फिर से चर्चा में हैं और उसकी वजह है उनका सलमान खान की फिल्म भारत को छोड़ना।

बता दें कि प्रियंका एक लंबे समय के बाद बॉलीवुड में फिर से एंट्री करने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म स्काई इज द पिंक की शूटिंग खत्म की हैं, इस फिल्म में प्रिंयका के साथ फरहान अख्तर लीड रोल में नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म के अलावा उनकी फिल्म भारत को जिसको वो मना कर चुकी थी उसको लेकर के वो खबरों में बनी हुई हैं। दरअसल प्रियंका ने फिल्म भारत साइन की 2 दिन शूट पर भी गई फिर अचानक ही उन्होंने फिल्म को छोड़ दिया। खबरें थी की प्रियंका के इस डिसीजन से सलमान खान उनसे काफी नाराज थे।

हालांकि प्रियंका के फिल्म छोड़ने के बाद इस फिल्म में कटरीना कैफ को रख लिया गया था। प्रियंका ने उस वक्त फिल्म में काम ना करने की वजह अपनी शादी को बताया था। बता दें कि फिल्म भारत 5 जून को बॉक्स ऑफिस पर ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म की रिलीज के कुछ समय पहले भी फिल्म के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने प्रियंका को लेकर के अपनी नाराजगी जाहिर की है।

एक वेबसाइट से बात करते हुए अतुल अग्निहोत्री ने कहा कि ‘एक प्रोड्यूसर के तौर पर कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। कुछ चुनौतियां छोटी और थका देने वाली होती हैं जबकि कुछ बड़ी और आसान होती हैं। मैं ऐसा नहीं सोच सकता कि आराम से बैठकर चाय-कॉफी पीऊं और चीजें अपने आप ठीक हो जाएंगी। जिसके साथ डील कर रहे हैं वो भी रिएक्शन देंगे और अपने फैसले लेंगे।’

प्रियंका चोपड़ा के फिल्म भारत को छोड़ने पर अतुल अग्निहोत्री ने कहा कि ‘अपनी पसंद के तौर पर कहूं तो कटरीना शुरू से मेरी पहली पसंद थीं। जब हम कास्ट कर रहे थे तब भी कटरीना ही पहली पसंद थीं लेकिन डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अलग राय जाहिर की। अली चाहते थे कि प्रियंका फिल्म करें।’

प्रियंका के बारे में अतुल ने आगे कहते हैं कि ‘उसने मुझे कभी मैसेज नहीं किया। कभी भारत के बारे में मुझसे बात भी नहीं की। जब मैं सेट पर पहुंचा था तब मुझे पता चला कि प्रियंका ने फिल्म छोड़ दी है। मैंने कहा ठीक है, ये हो गया। मुझे बाकियों से पता कि कि उन्होंने यह फैसला लिया है। मैं समझ सकता हूं कि वो शादी कर रही थीं जो कि जिंदगी का बड़ा फैसला था लेकिन मुझे उस दिन और अच्छा लग सकता था, लेकिन ठीक है।’

बता दें कि अली अब्बास ने 26 जुलाई 2018 को ट्वीट करके लोगों को इस बात की जानकारी दी थी कि प्रियंका चोपड़ा अब फिल्म भारत का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि फिल्म भारत को छोड़ने के बाद ही उन्होंने फरहान अख्तर के साथ फिल्म स्काई इज द पिंक साइन कर ली थी। वहीं सलमान खान ने प्रिंयका के फिल्म छोड़ने की वजह पर कहा था कि अगर उन्हें शादी के लिए वक्त चाहिए था तो उनको बताना चाहिए था।

हालांकि जो भी हो फिल्म में प्रियंका की जगह कैट ने ली और अब फिल्म 5 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है। जिसका इतंजार सलमान के फैंस बेसब्री से कर रहे हैं।

Back to top button