बॉलीवुड

25 सालों बाद शिल्पा शेट्टी ने निकाली भड़ास, बताया ‘बाजीगर’ में काजोल की इस बात से आता था गुस्सा

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारें हैं जिनकी आपास में बनती नहीं हैं. कई बार इन दोनों स्टार्स के स्टारडम एक दुसरे से टकरा जाते हैं और इगो या अन्य चीजों के चलते दोनों में अनबन भी हो जाती हैं. मसलन कुछ सालों पहले सलमान और शाहरुख़ तक के रिश्तों में खटास आ गई थी. वहीं अर्जुन कपूर से भी सलमान का रिश्ता बिगड़ा हुआ हैं. ऐसे ही और कई किस्से आपको बॉलीवुड की गलियों में देखने और सुनने को मिल जाएंगे. इनमे से कुछ आज भी एक दुसरे से छत्तीस का आकड़ा रखते हैं तो कुछ ने अपने आपसी मतभेदों को भुला लिया हैं. ऐसे में आज हम आपको दो ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बीच की अनबन के बारे में आप ने यकिनियन पहले नहीं सूना होगा. दरअसल हम यहाँ शिल्पा शेट्टी और काजोल की बात कर रहे हैं.

साल 1993 में एक फिल्म आई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. इस फिल्म में शाहरुख़ खान, काजोल और शिल्पा शेट्टी जैसे कलाकार थे. अब तक आप समझ ही गए होंगे कि हम यहाँ सुपरहिट फिल्म ‘बाजीगर’ बाजीगर की बात कर रहे हैं. ये फिल्म शिल्पा शेट्टी की डेब्यू फिल्म थी. इस फिल्म के बाद उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काफी पहचान मिल गई. वहीं ये फिल्म शाहरुख और काजोल के लिए भी लक्की साबित हुई. इस फिल्म में लोगो को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आई. फिल्म की कहानी तो जबरदस्त थी ही, लेकिन इससे भी ज्यादा दिलचस्प फिल्म के गाने थे. ये गाने आज भी हमारी जुबान पर चढ़े हुए हैं. इसी फिल्म का एक गाना ‘ये काली काली आँखें’ बहुत ही ज्यादा फेमस हुआ था. इस गाने में शाहरुख़ और काजोल थे. शाहरुख गाने के अंदर काजोल की आँखों की तारीफ़ करते नज़र आते हैं.

आपको जान हैरानी होगी कि इसी गाने की वजह से शिल्पा और काजोल के बीच का रिश्ता कुछ समय के लिए बिगड़ गया था. हुआ ये था कि शिल्पा को जब ये पता चला कि ‘ये काली काली आँखें’ गाने में शाहरुख के साथ काजोल दिखाई देगी तो उन्हें ये बात हजम नहीं हुई. उनके अनुसार काजोल की आँखों पर ये गाना शूट नहीं करता हैं. वे चाहती थी कि इस गाने को उनके ऊपर फिल्माया जाए. हालाँकि ऐसा नहीं हो सका. बस इसी बात से वे काजोल से काफी नाराज़ रहा करती थी. इतना ही नहीं जब उनका ये गाना सुपरहिट हो गया तो इस बात से शिल्पा को और भी ज्यादा दुःख हुआ.

गौरतलब हैं कि शिल्पा शेट्टी इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांस’ सीजन 3 जज कर रही हैं. इसी शो के दौरान शिल्पा ने ये खुलासा किया हैं. हुआ ये कि शो में गेस्ट के रूप में 90 के दशक के मशहूर गायक कुमार सानू आए हुए थे. इन्होने ही बाजीगर में गाना गया था. बस इसी पर से बात निकली और शिल्पा ने ये पुराना किस्सा सभी के साथ शेयर किया. हालाँकि फिल्म के कुछ सालो बाद शिल्पा और काजोल के बीच रिलेशन सुधर गया था. उस दौरान शिल्पा नई नई इंडस्ट्री में आई थी इसलिए उन्हें काजोल से जलन हुई होगी.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close