बॉलीवुड

बिग बॉस 13 में नहीं दिखेंगे ये सितारे, सेलेब्स ने एक सुर में कहा- ‘झूठी है वायरल लिस्ट’

पिछले कुछ दिनों से सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर चर्चा जोरों से है। बिग बॉस 13 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस लिस्ट में नामी गामी सितारों के नाम शामिल है, जिससे माना जा रहा था कि इस बार का सीजन तो सुपर डुपर हिट होने वाला है, लेकिन इन दावों को उन सितारों ने पूरी तरह से खारिज कर दिया, जिनका नाम लिस्ट में बताया जा रहा है। मतलब साफ है कि बीते दिनों बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स की लिस्ट जो वायरल हो रही है, वह पूरी तरह से झूठी है। तो चलिए जानते हैं कि बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स  की लिस्ट पर उन सितारों ने क्या कुछ कहा, जिनका नाम शामिल किया गया है।

महिमा चौधरी

बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी ने बिग बॉस 13 में शामिल होने की खबरों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि मैं बिग बॉस शो में नहीं आऊंगी, ये तमाम खबरें झूठी हैं। बता दें कि बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में दावा किया जा रहा था कि इस बार महिमा चौधरी भाग लेंगी, लेकिन उन्होंने इस पूरे दावे को सिरे से खारिज कर दिया।

विजेंद्र सिंह

बॉक्सर विजेंद्र सिंह के भी बिग बॉस 13 में शामिल होने की खबरें बीते दिनों से वायरल हो रही है, लेकिन इस पर अब उन्होंने खुद बयान देते हुए कहा कि मैं इस शो का हिस्सा नहीं बनूंगा। साथ ही बॉक्सर विजेंद्र सिंह ने कहा कि बिग बॉस 13 में शामिल होने की मेरी कोई इच्छा नहीं है, तो मैं इस शो में कैसे दिख सकता हूं। मतलब साफ है कि विजेंद्र सिंह भी बिग बॉस-13 में शामिल नहीं होंगे।

जरीन खान

बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में जरीन खान का नाम भी तेज़ी से वायरल हो रहा है। वायरल हुई खबर में यह कहा गया कि जरीन खान बिग बॉस के हाउस में नजर आएंगी, लेकिन अब खुद उन्होंने ट्वीट कर इस खबर को झूठा बताया है। जरीन खान का कहना है कि मैं इस खबर से खुद अनजान हूं कि मैं बिग बॉस में जा रही हूं, क्योंकि मैं बिग बॉस का हिस्सा बन ही नहीं रही हूं।

हिमांश कोहली

नेहा कक्कड़ के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली का नाम भी इस लिस्ट में शामिल किया गया, जिस पर उन्होंने बात करते हुए कहा कि मुझे अप्रोच नहीं किया गया है। साथ ही हिमांश कोहली ने कहा कि मैं बिग बॉस नहीं कर रहा हू। ऐसे में ये तमाम खबरें झूठी हैं, क्योंकि बिग बॉस की टीम की तरफ से मुझसे संपर्क नहीं किया गया है।

गोपी बहू

टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने भी साफ तौर पर कहा  कि विवादित शो में जाने का फैसला काफी बड़ा होता है, इसीलिए इस पर कुछ भी कहना गलत होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरा नाम पिछली बार भी उछाला गया था, लेकिन मैंने हिस्सा नहीं लिया था, ऐसे में फैंस को धैर्य रखने की ज़रूरत है। इन तमाम सितारों के अलावा उन सितारों ने भी बिग बॉस में आने की खबर को गलत बताया है, जिनका नाम कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में बताया जा रहा है।

Back to top button