बॉलीवुड

बिग बॉस 12 की इस कंटेस्टेंट के मेकओवर के बाद उनको पहचानना हो जाएगा मुश्किल

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत का जाना-माना शो बिग बॉस भले ही अपने विवादों को लेकर के खबरों में बना रहता हो लेकिन इस शो को विवादों के बावजूद भी दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। बता दें कि इस शो में वैसे तो सेलेब्रिटीज आते हैं लेकिन कुछ सीजन से शो मेकर्स ने शो में आम लोगों को भी एंट्री देना शुरू कर दिया था और जिसके बाद से कई लोग इस शो में आए और एक सेलेब्रिटी बन गए।

इन दिनों बिग बॉस के आने वाले सीजन 13 को लेकर के काफी खबरें आ रही हैं। क्योंकि बिग बॉस का सीजन 12 टीआरपी में कुछ खासा कमाल नहीं कर पाया था और यही वजह रही थी शो मेकर्स इस बार शो की तैयारी को लेकर किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। खबरें आ रही हैं कि एक बार फिर से शो मेकर्स इसकी लोकेशन चेंज करने की सोच रहे हैं। वहीं शो की नई लोकेशन को लेकर खबरें आ रही हैं कि मेकर्स शो के नए सेट को गोरेगांव में लगाने के प्लान कर रहे हैं।

बात करें पिछले सीजन की तो जैसा की हमने आपको बताया कि पिछला सीजन बॉक्स ऑफिस पर कोई खासा कमाल नहीं दिखा पाया है। लेकिन इसके बावजूद भी इस सीजन में आए कुछ कॉमनर्स की किस्मत चमक गई है। बता दें कि जहां दीपक और सोमी का जल्द ही एक वीडियो आने वाला हैं। वहां शो के अन्य कंटेस्टेंट का भी शो के बाद बिल्कुल बदला हुआ एक नया स्वरूप देखने को मिला है। वहीं इसी बीच बिग बॉस 12 में दीपक के साथ एंट्री करने वाली उर्वशी एक सिंपल गर्ल थीं। लेकिन अब उनका एक नया स्वरूप देखने को मिल रहा है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर बिग बॉस 12 का कंटेस्टेंट उर्वशी वाणी का ट्रांसफॉर्मेशन सुर्खियों मे बना हुआ है। उनके मेकओवर को देखकर उनको पहचानना मुश्किल हो रहा है। उर्वशी के ग्लैमरस लुक की तस्वीरें हैरान करने वाली हैं। बता दें कि जब उर्वशी ने शो में एंट्री की थी तब वो बेहद ही शांत और सीधी-साधी लड़की थीं। और उनकी यही अच्छाई उनको शो में ज्यादा दिनों तक नहीं रोक पाई। बाद में दीपक जिनके साथ उन्होंने शो में एंट्री ली थी वो भी उनके विरोधी हो गए थे। और उनकी जोड़ी शो में आने के बाद ही टूट गई थी।

बता दें कि शो में एक सिंपल सी दिखने वाली लड़की शो से निकलने के बाद पूरी तरह से बदल गई हैं। बिग बॉस के बाद ज्योति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। इसके साथ ही उन्होंने खुद को भी पूरी तरह से बदल लिया है। ज्योति ने हाल में हीं अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने मेकओवर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका ग्लैमरस लुक सबको भा रहा है। देखें उर्वशी की तस्वीरें।

 

बता दें कि बिग बॉस के बाद ज्योति की फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 80 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करने लगे हैं।

Back to top button