बॉलीवुड

सुष्मिता सेन ने पुरे किये ‘मिस यूनिवर्स’ के 25 साल, तो बेटी-बॉयफ्रेंड ने दिया ऐसा सरप्राइज, देखे विडियो

सुष्मिता सेन भारत की पहली ऐसी महिला थी जिसने ‘मिस यूनिवर्स’ का ताज अपने नाम कर भारत का नाम गर्व ए ऊँचा किया था. सुष्मिता ने ये खिताब साल 1994 में जीता था, ऐसे में बीते गुरुवार 23 मई को उन्हें मिस यूनिवर्स बने पुरे 25 साल हो गए. इस ख़ास मौके पर सुष्मिता के परिवार ने उन्हें एक ख़ास सरप्राइज पार्टी भी दी. इस पार्टी को देने वाले लोगो में सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन शाल और सुष्मिता की गोद ली हुई दोनों बेटियां रेनी और अलीशा शामिल थे. इन तीनो में मिलकर सुष्मिता को अपने मिस यूनिवर्स के 25 साल पुरे करने की बधाई देते हुए एक शानदार पार्टी प्लान करी. इस बात की जानकारी खुद सुष्मिता ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर कर दी.

सुष्मिता सेन का बॉलीवुड में करियर एवरेज ही रहा हैं. उनकी झोली में ज्यादा हित फ़िल्में नहीं आई हैं. हालाँकि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से वे सबकी फेवरेट रही हैं. सुष्मिता एक प्राउड सिंगल मॉम हैं. उन्होंने अभी तक शादी नहीं की हैं. लेकिन इसके बावजूद दोबेतियाँ गोद ले रखी हैं. सुष्मिता को अपनी दोनों बेटियां जान से भी ज्यादा प्यारी हैं. सुष्मिता की लव लाइफ की बात करे तो उन्हें भूतकाल में कई लव अफेयर्स रहे लेकिन उन्होंने किसी के साथ भी शादी नहीं रचाई. वर्तमान में सुष्मिता दिल्ली के मॉडल रोहमन शाल को डेट कर रही हैं. रोहमन सुष्मिता से उम्र में 15 साल छोटे हैं. पर प्यार में कहाँ उम्र देखी जाती हैं. इन दोनों को एक साथ कई पार्टी और इवेंट में देखा गया हैं. ये लोग सोशल मीडिया पर भी अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं. तस्वीरों और विडियो को देख लगता हैं कि इन दोनों के बीच की केमेस्ट्री कमाल की हैं. इतना ही नहीं रोहमन की सुष्मिता की दोनों बेटियों के साथ भी खूब बनती हैं. यही वजह हैं कि उन्होंने साथ मिल सुष्मिता को ये सरप्राइज दिया.

अपनी पार्टी के विडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता लिखती हैं “ये मेरे टाइप का जश्न हैं. मैं दुबई से हाल ही में आई थी और गोवा के लिए निकलने ही वाली थी, लेकिन मुझे जरा सा भी अंदाजा नहीं था कि यहाँ मेरे लिए एक प्यारा सा सरप्राइज़ रखा गया हैं. रूह (रोहमन), माँ (प्रीतम शिखरे), टीचर (नुपुर शिखरे), मेरी परी बेटियां रेनी और अलीशा आप सबी का बहुत बहुत धन्यवाद. आप ने मेरे मिस यूनिवर्स के जश्न को यादगार बना दिया. आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार.

सुष्मिता के विडियो शेयर करते ही उस पर कई सारे लाइक्स और कमेंट्स आना शुरू हो गए. हर कोई शुश्मिता को मिस यूनिवर्स के 25 साल पूर्ण करने पर बधाई देने लगा. इस विडियो में हम देख सकते हैं कि किस तरह उनके बॉयफ्रेंड रोहमन, सुष्मिता की बेटियों और माँ के साथ गाना गाते हुए सुष्मिता को बधाई दे रहे हैं. ये पूरा विडियो देखने में बहुत ही प्यारा हैं. इसे देख पता चलता हैं कि इनका परिवार कितना हरा भरा और क्यूट हैं. बरहाल आप भी इस विडियो को यहाँ देख सकते हैं.

यदि आपको ये विडियो पसंद आया तो इसे दूसरों के साथ शेयर भी करे.

Back to top button