दिलचस्प

सलमान खान के प्यार में दीवानी हुई बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, शादी के लिए खुद भेजा रिश्ता

बॉलीवुड में एक से एक टैलेंटेड एक्टर हैं. पर कुछ एक्टर्स ऐसे हैं जिनकी पॉपुलरिटी पहले भी कम नहीं थी और आने वाले समय में भी कम नहीं होगी. सलमान खान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उन्हें काला हिरण मामले में राहत मिली है. सलमान खान अपने गुस्से के अलावा दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे कलाकार हैं जो लोगों की मदद के लिए हमेशा सबसे आगे रहते हैं. सलमान के दुनियाभर में लाखों फैंस हैं और उनके फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. फिल्मों के अलावा उन्हें सलमान की शादी का भी काफी सालों से इंतजार है. सलमान का नाम अब तक कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. कई बार तो उनकी शादी की झूठी खबरें भी आई हैं. सलमान खान की भले ही शादी नहीं हुई हो लेकिन उनसे शादी करने के लिए बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां तरसती हैं. ऐसे में उन्हें बॉलीवुड की एक अभिनेत्री ने खुद शादी का रिश्ता भेजा है. इस अभिनेत्री को सलमान इतने पसंद हैं कि वह उनसे शादी करने के लिए बेताब हैं.

इस अभिनेत्री ने भेजा सलमान को रिश्ता

दुनियाभर में वैसे तो सलमान पर कई लड़कियां फ़िदा हैं लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में भी सलमान के चाहने वाले कम नहीं हैं. कई अभिनेत्रियां अब तक सलमान से शादी करने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं. ऐसे में इस लिस्ट में अब खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौटेला का नाम जुड़ गया है. जी हां, उर्वशी सलमान खान की दीवानी हैं और उनसे शादी करना चाहती हैं. वैसे तो उर्वशी अधिकतर अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया है जिस वजह से वह चर्चा में आ गयी हैं. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में जब उनसे सलमान खान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “सलमान खान देश के इकलौते ऐसे स्टार हैं जो अपने बलबूते पर फिल्म को चलाने की क्षमता रखते हैं और वह बैचलर हैं तो हर लड़की का सपना उनसे शादी करने का होता है. सबकी तरह मेरा भी सलमान से शादी करने का मन करता है”.

इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे सलमान

बता दें, हाल ही में सलमान खान ने खुलासा किया है कि वह एक समय में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला से शादी करना चाहते थे. उन्होंने बताया कि जूही चावला उन्हें पसंद थीं और काफी क्यूट भी लगती थीं. जूही के पिता से उन्होंने शादी की बात भी कर ली थी लेकिन उनके पिता इस शादी के लिए नहीं माने. दरअसल, सलमान का रिश्ता बहुत सारी अभिनेत्रियों के साथ रहा इसलिए जूही के पिता नहीं चाहते थे कि जूही और सलमान की शादी हो. जूही के पिता की नजरों में सलमान की इमेज अच्छी नहीं थी.

पढ़ें इन अभिनेत्रियों की मां दिखती हैं उनसे भी ज्यादा खूबसूरत, उर्वशी की छोटी बहन लगती हैं उनकी मां  

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button