बॉलीवुड

इन अभिनेत्रियों की मां दिखती हैं उनसे भी ज्यादा खूबसूरत, उर्वशी की छोटी बहन लगती हैं उनकी मां  

मां शब्द के आगे हर शब्द छोटा लगता है. कहते हैं कि मां के चरणों में दुनिया होती है और मां बच्चे के रिश्ते से गहरा कोई रिश्ता नहीं होता. एक मां अपने बच्चे के मन की बात बिन कहे समझ जाती हैं. वह अपने बच्चों के सारे दुःख-तकलीफों को अपना बना लेती है. कहा जाता है कि बेटियां अपनी मां के सबसे ज़्यादा करीब होती हैं. एक बेटी के लिए उसकी मां ही उसकी बेस्ट फ्रेंड होती है. वैसे तो बेटियां पापा की लाडली होती हैं लेकिन सारी बातें वह अपनी मां से ही शेयर करती हैं. बेटियों में मां के लगभग सारे गुण आ जाते हैं. शोध के अनुसार यह भी पाया गया है कि लड़कियों में अपने पिता की तुलना में मां के ज़्यादा गुण आते हैं. लुक्स के मामले में भी वह अपनी मां की तरह दिखाई देती हैं. इसका उदाहरण बॉलीवुड की कुछ ऐसी बेटियां हैं जो हुबहू अपनी मां की तरह दिखती हैं. इन्हें देखने के बाद आप भी असमंजस में पड़ जायेंगे कि कौन मां है और कौन बेटी. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों की मां से मिलवाने जा रहे हैं जो लुक्स के मामले में अपनी बेटियों को कड़ी टक्कर देती हैं.

डिंपल कपाड़िया-ट्विंकल खन्ना

डिंपल कपाड़िया अपने ज़माने की हॉट अभिनेत्रियों में से एक थीं. उनकी फिल्म ‘बॉबी’ ने सबको उनके हुस्न का दीवाना बना दिया था. उनकी वही खूबसूरती बेटी ट्विंकल खन्ना में भी साफ़ देखने को मिलती है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आज भी डिंपल पहले की तरह बेहद खूबसूरत और हसीन दिखती हैं. डिंपल, ट्विंकल की मां कम और बड़ी बहन ज्यादा लगती हैं.

मीरा रौटेला-उर्वशी रौटेला

उर्वशी ने फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. तब वह केवल 17 साल की थीं. अब तक वह कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उर्वशी ने 2015 मिस यूनिवर्स कांटेस्ट में भारत का प्रतिनिधित्व किया था. उर्वशी की मां का नाम मीरा रौटेला है और जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं उर्वशी की मां किसी भी एंगल से उनकी मां नहीं दिखती हैं.

शिवांगी कपूर-श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर को बॉलीवुड में आये हुए अभी कम ही समय हुआ और इतने कम समय में वह काफी फेमस हो गयी हैं. श्रद्धा ने छोटे समय में कई हिट फिल्में दी हैं. श्रद्धा की मां शिवांगी कपूर भी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. श्रद्धा हुबहू अपनी मां की कार्बन कॉपी हैं. शिवांगी कपूर अपने टाइम की मशहूर अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे की बहन हैं.

उज्जला पादुकोण-दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. दीपिका ने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. इन दिनों वह ‘छपाक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में दीपिका ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की है. दीपिका की शादी में सबसे ज्यादा सुर्खियां उनकी मां उज्जला ने बटोरी थी. वह शादी में दीपिका की मां कम और उनकी बड़ी बहन ज्यादा लग रही थीं.

सुजैन कैफ-कटरीना कैफ

कटरीना कैफ का नाम दुनिया की सबसे खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेसेस में शामिल होता है. वह इस समय बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक हैं. इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. बता दें, कटरीना कैफ की मां का नाम सुजैन है और वह एक ब्रिटिश हैं. कटरीना की मां लुक्स के मामले में उनसे भी दो कदम आगे हैं.

पढ़ें शूटिंग के दौरान बेहोश हुई दीपिका कक्कड़, प्रोड्यूसर ने शेयर की तस्वीर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button