बॉलीवुड

ऋषि कपूर के लिए उमड़ा सलमान खान का प्यार, दुश्मनी के बाद अब करना चाहते हैं ये काम

सलमान खान फिल्मों के साथ दोस्ती और दुश्मनी के लिए भी मशहूर हैं। सलमान खान जिस शख्स से एक बार दुश्मनी करते हैं, उससे कभी माफ नहीं करते हैं या फिर उसके सामने झुकते नहीं है, लेकिन ऋषि कपूर के मामले में कुछ उल्टा देखने को मिल रहा है। ऋषि कपूर और सलमान खान के रिश्ते में पिछले कुछ समय से खटास देखने को मिल रही है, लेकिन अब मामला सुधरता हुआ नजर आ रहा है। जी हां, सलमान खान का रिश्ता रणबीर कपूर और ऋषि कपूर के साथ कुछ ठीक नहीं है, जिसकी वजह से एक इंटरव्यू में उन्होंने निशाना भी साधा था। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सलमान खान ने हाल ही में ऋषि कपूर का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा था, लेकिन अब वे उनकी तबीयत को लेकर चिंतित हैं। दरअसल, ऋषि कपूर की तबीयत पिछले कुछ समय से बिगड़ गई है, जिसकी वजह से वे न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं। बता दें कि ऋषि कपूर को कैंसर हैं, जिसमें अब सुधार हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऋषि कपूर कुछ महीने में भारत वापस लौट सकते हैं, लेकिन फिलहाल उनकी हालत पूरी तरह से ठीक नहीं हुई।

ऋषि कपूर पर आया सलमान खान को प्यार

सलमान खान के करीबियों का कहना है कि उनका ऋषि कपूर की फैमिली के साथ रिलेशन कुछ अच्छे नहीं है, लेकिन अब दोनों के बीच मिठास देखने को मिल सकती है। इतना ही नहीं, सलमान खान ऋषि कपूर के भारत वापसी की राह देख रहे हैं। दरअसल, सलमान खान को अब ऋषि कपूर की तबीयत की चिंता हो रही है, जिसकी वजह भारत लौटने पर उनसे मिलने उनके घर जाएंगे। सलमान खान ने अतीत को भूलाकर ऋषि कपूर को देखने का मन बनाया है।

सलमान खान ने क्या कहा था?

फिल्म रेस के प्रमोशन में सलमान खान ने ऋषि कपूर का बिना नाम लेते हुए कहा था कि मैं उन लोगों की कभी इज्जत नहीं करता, मेरी फैमिली की इज्जत नहीं करते हैं। साथ ही सलमान खान ने कहा कि बॉलीवुड में एक या दो परिवार ऐसे हैं, जिनका मेरे घर पर स्वागत नहीं है और न ही मैं मन से उन्हें कभी प्यार दे पाऊंगा। सलमान खान ने कहा कि मैं जानता हूं कि वे सीनियर है और मैं जूनियर, लेकिन फैमिली की बेइज्जती मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता।

क्यों आई थी ऋषि कपूर और सलमान खान के रिश्ते में दरार?

याद दिला दें कि सोनम कपूर की शादी में ऋषि कपूर और सलमान खान आमने सामने आए थे, जिसमें सलमान ने उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया, जिससे नाराज़ होकर दोनों के बीच बहस हो गई। इतना ही नहीं, ऋषि कपूर सलमान खान के व्यवहार से इतने ज्यादा नाराज़ हो गए थे कि दोनों के बीच बहस हो गई थी। बाद में ऋषि कपूर पार्टी छोड़कर चले गए थे, जिसके बाद से दोनों के रिश्ते में खटास बताई जाती है। साथ ही रणबीर कपूर और कटरीना कैफ का रिलेशनशिप भी रिश्तों में खटास की वजह बना।

Back to top button