बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं है सुष्मिता सेन का हैंडसम भाई, 8 साल छोटी से शादी करके चर्चा में आए

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिनके बारे में तो आपने खूब पढ़ा और सुना होगा लेकिन इनके बारे में शायद ही आपने कहीं सुना हो. फिर आप सलमान, शाहरुख या आमिर खान की बहनों को ले लीजिए या फिर उनके फैमिली मैंबर में किसी को भी. सबकी अपनी पर्सनल लाइफ है लेकिन कुछ सितारों की चाहकर भी कुछ सेलिब्रिटीज की पर्सनल लाइफ लोगो से छिप नहीं पाती है. कुछ ऐसा ही है एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के भाई के साथ जिन्होंने हाल ही में शादी की और सुर्खियां बटोर लीं. बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं है सुष्मिता सेन का हैंडसम भाई, चलिए बताते हैं आपको इनके बारे में.

बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं है सुष्मिता सेन का हैंडसम भाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन ने अपनी गर्लफ्रेंड चारू असोपा के साथ शादी कर ली है. राजीव और चारू ने कोर्ट मैरिज की है और इस शादी की पहली तस्वीरें सामने आई. अपनी शादी में राजीव ने व्हाइट कलर का पायजामा कुर्ता पहना और चारू ने लाल रंग की साड़ी में पहनी थी. राजीव ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर की हैं. देखिए तस्वीरें-

 

 

View this post on Instagram

 

i Rajeev sen take Charu asopa as my lawful wife ❤️?? ????? #rajakibittu

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on

इन तस्वीरों में आप देखेंगे कि दोनों के गले में जयमाल डाले दिख रहे हैं. राजीव और चारू ने एक-दूसरे को 6 महीने पहले से डेट करना शुरु किया था. खबरों की मानें तो 16 मई को राजीव और चारू राजथानी और बंगाली रीति-रिवाज से शादी करेंगे और इस शादी में कुछ करीबी रिश्तेदार ही शिरकत करेंगे. इस बात की जानकारी चारू ने एक इंटरव्यू में दी. आपको बता दें कि चारू एक टीवी एक्ट्रेस हैं और सुष्मिता सेन के भाई राजीव की बात करें तो वो भी किसी हीरो से कम नहीं हैं. सुष्मिता के भाई बहुत ही हैंडसम हैं लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में काम करने के बारे में सोचा भी नहीं.

बॉलीवुड मटेरियल हैं राजीव

राजीव पूरी तरह से बॉलीवुड मैटेरियल माने जाते हैं और कई बार वे मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में भी नजर आ चुके हैं. राजीव दुबई में रहते हैं और मुंबई आते-जाते रहते हैं. राजीव का नाम चारू से पहले कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन के साथ भी जोड़ गया था लेकिन राजीव ने हमेशा इस खबर से किनारा किया. हालांकि दोनों ने अपने रिलेशन के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की. इसके अलावा कृतिका सेंगर के साथ भी उनके अफेयर की खबरें आ चुकी हैं. ब्रह्मांड सुंदरी रह चुकी सुष्मिता सेन अपने भाई से बहुत प्यार करती हैं और सुष्मिता हर रक्षाबंधन पर राजीव को राखी बांधते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करती हैं.

Back to top button