बॉलीवुड

अवॉर्ड फंक्शन वाले पर भड़के सलमान खान, कहा- ‘नाम कैटरीना का और अवॉर्ड किसी और को देते हैं’

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और कैटरीना की गहरी दोस्ती के बारे में पूरी दुनिया जानती है। सलमान ने कैटरीना से भले ही ब्रेकअप किया हो, लेकिन आज भी वे कैटरीना के खिलाफ एक शब्द नहीं सुन पाते हैं। इतना ही नहीं, कैटरीना के लिए सलमान खान कभी भी कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। जी हां, सलमान खान और कैटरीना की जोड़ी भले ही रियल लाइफ में नहीं बन पाई, लेकिन पर्दे पर दोनों की कैमिस्ट्री लगातार दर्शकों को पसंद आ रही है। इसी सिलसिले में एक बार फिर सलमान खान और कैटरीना को फिल्म भारत में 5 जून को पर्दे पर देखा जाएगा। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अक्सर सलमान खान के सामने जब भी कैटरीना पर कोई टिप्पणी करता है, तो वह भड़कते हुए नजर आते हैं, लेकिन इस बार तो वे अवॉर्ड फंक्शन पर ही भड़क गए। दरअसल, सलमान खान ने अवॉर्ड फंक्शन पर कैटरीना को गलत से तरीके इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं, सलमान खान ने बिना किसी हिचकिचाहट के कहा कि अवॉर्ड फंक्शन में सिर्फ कैटरीना कैफ का नाम इस्तेमाल किया जाता है, ताकि लोग उसमें दिलचस्पी ले और अंत में अवॉर्ड किसी और को दे दिया जाता है।

कैटरीना के नाम से किया जाता है पब्लिसिटी

हाल ही में सलमान खान से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि कैटरीना कैफ को किस फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया? तो उन्होंने कहा कि ये अवॉर्ड्स क्या होते हैं? कैटरीना तो नेशनल अवॉर्ड की हकदार हैं, लेकिन बार बार उनका नाम सिर्फ नॉमिनेट किया जाता है, जिसके बाद अवॉर्ड किसी और दे दिया जाता है। इस पर सलमान खान ने कहा कि अवॉर्ड फंक्शन वाले सिर्फ कैटरीना का नाम इस्तेमाल करते हैं और दिन भर टीवी पर दिखाते हैं, ताकि लोगों की दिलचस्पी बनी रहे।

नॉमिनेशन के लिए भी फीस मिलनी चाहिए- सलमान खान

सलमान खान ने आगे कहा कि कलाकारों को नॉमिनेशन के लिए भी फीस मिलनी चाहिए, क्योंकि उनका चेहरा बार बार दिखा कर अवॉर्ड फंक्शन वाले पब्लिसिटी करते हैं। साथ ही सलमान खान ने कहा कि वैसे ये बात कहां तक सही है कि आप पब्लिसिटी के लिए किसी और का चेहरा इस्तेमाल करते हैं और अवॉर्ड किसी और को देते हैं, ऐसे में उन कलाकारों को फीस देनी चाहिए, जिनके नाम से आप पब्लिसिटी कर रहे हैं।

फिल्म भारत में धमाल मचाएंगे सलमान खान और कैटरीना

पिछले कुछ समय से कैटरीना कैफ की अधिकतर फिल्में फ्लॉप होती जा रही है, जिससे माना जा रहा है कि उनका करियर खत्म हो चुका है, लेकिन एक बार फिर कैटरीना कैफ फिल्म भारत से वापसी करने वाली हैं। खैर, इन सबके बीच यह देखने वाली बात होगी कि क्या इस फिल्म में कैटरीना की एक्टिंग को दर्शक स्वीकार करेंगे, या फिर फ्लॉप हो जाएंगी। फिल्म भारत में सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल सकती है।

Back to top button